9 साल तक जॉन अब्राहम के प्यार में पागल थीं बिपाशा बसु, इस वजह से कर ली तलाकशुदा एक्टर से शादी
9 साल तक जॉन अब्राहम के प्यार में पागल थीं बिपाशा बसु, इस वजह से कर ली तलाकशुदा एक्टर से शादी
Share:

बॉलीवुड में बंगाल का जादू चलाने वाली बंगाली बाला बिपाशा बसु का आज जन्मदिन है. उनका जन्म आज ही के दिन हुआ था और उन्होंने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की है जो तलाकशुदा है और वह भी एक बार नहीं बल्कि दो दो बार. आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब बिपाशा पूरी तरह से जॉन अब्राहम के प्यार में थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. कहा जाता है एक गलती हो गई और दोनों की राहें अलग हो गई. जी दरअसल एक समय था जब पर्दे से लेकर असल लाइफ तक में बिपाशा और जॉन की जोड़ी दर्शकों ने खूब पसंद थी और दोनों एक दूजे पर जान देते थे.

उस समय दोनों की फिल्में काफी सफल भी हुईं और दोनों का असल लाइफ का रोमांस पर्दे पर नजर आया जो लोगों ने खूब प्यार से लिया और दोनों की तारीफें की लेकिन उसके बाद भी दोनों अलग हो गए. कहा जाता है दोनों ने नौ साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिल्म 'जिस्म' से बिपाशा और जॉन के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. उसके बाद साल 2014 में जॉन ने एक ट्वीट किया और उस ट्वीट के बाद दोनों अलग हो गए.

जी दरअसल उस दिन जॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'आपको और आपके प्यारों को साल 2014 की शुभकामनाएं. इस साल आपके जीवन में प्यार, बेहतर भविष्य और खुशियां आएं. लव, जॉन और प्रिया अब्राहम'. जी दरअसल इस ट्वीट में जॉन ने अपनी पत्नी प्रिया रूंचाल का नाम ले लिया था और यह जानने के बाद बिपाशा का दिल टूट गया और दोनों अलग हो गए. वहीं जॉन से अलग होने के बाद बिपाशा का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा लेकिन अब वह करण सिंह ग्रोवर की पत्नी बन चुकीं हैं और जल्द ही उनके साथ एक नयी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं.

विदेशों में भी धमाल मचा रही अक्षय की Good Newwz, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

नौकरानी संग ओमपुरी ने बनाए थे संबंध, घर पर नग्न अवस्था में मिला था शव

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'दोस्ताना 2' की शूटिंग, फोटो शेयर कर दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -