वाणी कपूर के पोस्ट पर फैन ने किया विवादित कमेंट, तो अभिनेत्री ने दिया करारा जबाव
वाणी कपूर के पोस्ट पर फैन ने किया विवादित कमेंट, तो अभिनेत्री ने दिया करारा जबाव
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर' में दिखीं वाणी कपूर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह के साथ एक बोल्ड रोल निभाने वाली वाणी कपूर ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है. असल में , वाणी ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की थी, जिस पर ट्रोलर ने उन्हें कुपोषण की शिकार कहा है . इस तस्वीर में वाणी ने जिम की ड्रेस पहनी हुई है और उसमें वह काफी फिट दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 to the grind 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

 

इसके अलावा तस्वीर को पोस्ट करते ही एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या आप कुपोषण से ग्रसित हैं?" इस पर वाणी ने प्रतिक्रिया दी कि आप जीवन में कुछ फलदायक काम क्यों नहीं कर लेते? कृपया खुद के साथ इतनी कठोरता से पेश न आए, जिंदगी बहुत अच्छी है. नफरत फैलाना बंद करो. इसके अलावा एक अन्य ने कमेंट किया कि आप आईफोन 11 क्यों नहीं ले लेती हैं? इस पर वाणी ने जवाब दिया कि क्यों जो मेरे पास है, मैं उसी में खुश हूं. मुझे आपको प्रभावित करने की जरूरत महसूस नहीं हो रही है . वाणी के जवाब को कुछ यूजर काफी पंसद कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि आपने बिल्कुल सही जवाब दिया है .

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वाणी को बॉलीवुड में करीब छह साल हो गए हैं. उन्होंने अभी तक तीन ही फिल्में की हैं. इसके अलावा चौथी पर वह काम कर रही हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड में कदम रखा था . इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'बेफिक्रे' में दिखीं, जो फ्लॉप रही थी . अभी हाल ही में वह ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर' में नजर आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया गया था . इसके अलावा वाणी बॉलीवुड में धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही हैं, जिसे लेकर उनका कहना है कि उनकी जिंदगी में अभी असुरक्षा की भावना ने दस्तक नहीं दी है, क्योंकि उनका मानना है कि काम के प्रति शत प्रतिशत सर्मपण काफी मायने रखता है, जो वो कर रही हैं.

मुंबई में 'फ्री कश्मीर' का पोस्टर देख फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, सुना डाली ऐसी बातें

सेना के इन 5 जाबांजों पर बनेगी फिल्म, वर्दी में दिखेंगी ये बॉलीवुड हस्तियां

पैसों के लिए रीना रॉय को करना पड़ा था यह काम, इस अभिनेता से था अफेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -