दिसंबर के इस पूरे सप्ताह होगा मनोरंजन का धमाल, एक के बाद एक कई फ़िल्में होंगी रिलीज़
दिसंबर के इस पूरे सप्ताह होगा मनोरंजन का धमाल, एक के बाद एक कई फ़िल्में होंगी रिलीज़
Share:

दिसंबर के माह  अब तक आधा बिट चुका है. ये वर्ष हमें जल्द ही अलविदा बोलने वाला है. सिनेमाघरों के दरवाजे पूरी तरह से खुल गए हैं और OTT प्लेटफॉर्म पर भी धड़ल्ले से मूवी रिलीज की जा रही है. ये वीकेंड आपके लिए मनोरंजन से भरा हुआ रहने वाला है. इस हफ्ते सिनेमाघरों में ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ और ‘पुष्पा’ रिलीज की जाने वाली है.

अगर आप सिनेमाघरों में नहीं जाना चाहते हैं तो मजेदार वेबसीरीज देखकर अपने दिन का मज़ा बढ़ा सकते है. तो चलिए जानते हैं दिसंबर के तीसरे सप्ताह में कौन- कौन सी फिल्में और वेबसीरीज दर्शकों के मनोरंजन की तैयारी करने में हैं.

स्पाइडर मैन- नो वे होम: हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ को लेकर फैंस के मध्य  जबदरस्त बज बना हुआ है. रिलीज से पूर्व ही इसके ट्रेलर ने धूम मचा दी थी. सी मूवी को इंडिया में 16 दिसंबर यानि गुरूवार को रिलीज़ किया जाने वाला है. लेकिन इसकी एडवांस बुकिंग ने अभी से हंगामा मचा दिया है. वहीं, ये मूवी अमेरिका में 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

पुष्पा: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड मूवी  ‘पुष्पा’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस मूवी में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नज़र आने वाली है. ‘पुष्पा’ के धमाकेदार ट्रेलर के उपरांत फैंस इस मूवी के रिलीज होने की प्रतीक्षा की जा रही है. ये मूवी सिनेमाघरों में 17 दिसंबर 2021 को रिलीज की जाने वाली है.

शावा न गिरधारी लाल: ‘शावा न गिरधारी लाल’ एक पंजाबी कॉमेडी मूवी है. इस मूवी को गायक और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. इस मूवी में हिमांशी खुराना, नीरू बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल है. इस मूवी में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  यामी गौतम भी दिखाई देने वाली है. यामी इस मूवी से 10 वर्ष के उपरांत पंजाबी मूवीज में वापसी कर रही हैं. इस मूवी में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के 52 कलाकार एक साथ दिखाई देने वाले है. ये मूवी सिनेमाघरों में 17 दिसंबर को रिलीज़ की जाने वाली है.

डिकपल: डिकपल (Decouple) नेटफ्लिक्स पर 17 दिसंबर को रिलीज़ कर दी जाएगी. इस सीरीज में आर माधवन और सुरवीन चावला की जोड़ी साथ में दिखाई देने वाली है. दोनों की वैवाहिक जिंदगी में कुछ भी अच्छा- नहीं चल रहा है और एक- दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं. इन दोनों की की एक बेटी है जो अपने मां- बाप के इस फैसले से खुश नहीं है और चाहती है कि एक बार फिर उसके माता- पिता साथ में रहे.

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -