बदतमीजी पर उतर आए बिलावल भुट्टो, पीएम मोदी को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान
बदतमीजी पर उतर आए बिलावल भुट्टो, पीएम मोदी को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान
Share:

इस्लामाबाद: अपने देश में अल्पसंख्यकों पर हर तरह का जुल्म करने वाला इस्लामी मुल्क पाकिस्तान आज भारत को धर्मनिरपेक्षता पर ज्ञान देकर खुद को पाक- साफ़ साबित करने की कोशिश कर रहा है। यही नहीं, पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो तो बदतमीजी पर उतर आए हैं। भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आइना क्या दिखाया, बिलावल भुट्टो ऐसा बौखलाए कि न्यूयॉर्क में पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक शब्द कह बैठे। 

बिलावल ने कहा, 'ओसामा बिन लादेन मर गया है, लेकिन गुजरात का कसाई नरेंद्र मोदी अभी जिन्दा है।'  बिलावल की टिप्पणी के बाद भाजपा ने आज राजधानी दिल्ली में पाकिस्तान दूतावास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। इस दौरान बिलावल भुट्टो ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर भी निशाना साधा और कहा कि यह वही संगठन है, जो महात्मा गांधी की विचारधारा में यकीन नहीं करता, जिनकी प्रतिमा संयुक्त राष्ट्र परिसर में स्थापित की गई है। यह उनके कातिल का सम्मान करते हैं। बिलावल ने कहा कि भारत धर्मनिरपेक्षता से दूर जा रहा है।

वहीं, एस जयशंकर ने 9/11 आतंकी हमले के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को शरण देने के लिए भी पाकिस्तान पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि विश्व यह भूला नहीं है कि आतंकवाद की जड़ कहां है और क्षेत्र में और क्षेत्र के बाहर तमाम गतिविधियों पर किसकी छाप दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की गलतफहमी में जीने से पहले उन्हें खुद को यह बात याद दिलानी चाहिए। इससे पहले पाकिस्तान की विदेश राज्य मंत्री हिना रब्बानी खार ने आरोप इल्जाम लगाते हुए कहा था कि आतंकवाद का इस्तेमाल भारत से बेहतर अन्य किसी देश ने नहीं किया है।

भारत को बांग्लादेश ने बताया सबसे अच्छा दोस्त, चीन को दी चेतावनी, कहा- 1962 न समझना

जीते तो भी दंगे, हारे तो भी दंगे.., जल रहा फ्रांस, लेकिन जलाने वाला कौन ?

पाक-अफगान बॉर्डर पर अंधाधुंध गोलीबारी, कई नागरिक जख्मी, क्या छिड़ेगा युद्ध ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -