13 साल तक बिक्रमजीत कंवरपाल ने की थी देश की सेवा, कोरोना संक्रमण के चलते हो गया था निधन
13 साल तक बिक्रमजीत कंवरपाल ने की थी देश की सेवा, कोरोना संक्रमण के चलते हो गया था निधन
Share:

बिक्रमजीत कंवरपाल ने कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है जो आपने देखा होगा। हालाँकि आज बिक्रमजीत कंवरपाल इस दुनिया में नहीं है। कोरोना संक्रमण के चलते उनका निधन हो गया। बिक्रमजीत कंवरपाल का जन्म 29 अगस्त 1968 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। आपको बता दें कि बिक्रमजीत के पिता द्वारका नाथ कंवरपाल भी भारतीय सेना में अधिकारी थे। जिन्हें 1963 में कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया था। वहीं साल 1986 में बिक्रमजीत कंवरपाल ने द लॉरेंस स्कूल, सनावर से अपनी पढ़ाई पूरी की और पिता की तरह ही 1989 में भारतीय सेना में शामिल हो गए।

उसके बाद उन्होंने लगभग 13 साल तक देश की सेवा की। देश की सेवा करने के बाद बिक्रमजीत ने फिल्मी दुनिया का रुख किया। वह बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे और साल 2003 में उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया।

उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अगर अभिनेता के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो बिक्रमजीत ने लगभग 41 फिल्मों में काम किया और इसके अलावा वे टेलीविजन धारावाहिकों जैसे दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है और 24 का हिस्सा रहे। बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन के बाद बड़े-बड़े स्टार्स को झटका लगा था और सभी ने दुःख भी जताया था।

आखिर क्यों सोहेल खान से अलग हो रहीं हैं सीमा, किया चौकाने वाला खुलासा

टॉयलेट से लेकर फ्लोर तक साफ़ कर रहे अमिताभ, खुद किया अपनी मज़बूरी का खुलासा

आखिर किस वजह से बादशाह ने ठुकरा दिया था Good News मूवी का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -