बेरोजगारी और भुखमरी से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी
बेरोजगारी और भुखमरी से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. जी दरअसल इस लॉकडाउन के बाद बेरोजगारी व भुखमरी के कारण तंग आकर युवक ने लगा ली फाँसी. इस मामले में बंद कमरे मे फाँसी के फंदे से मृतक युवक का शव चार दिनो तक फाँसी के फंदे पर ही लटकता रहा. इस मामले को घूरपुर थाना क्षेत्र के बीकर गाँव का बताया जा रहा है.

जहाँ रहने वाले समुन्दर उर्फ लुल्लुक निषाद उम्र 35वर्ष पुत्र दशरथ निषाद लाँक डाउन के कारण रोजगार बंद होने की वजह से तंग आकर फाँसी लगा ली. इस मामले में बंद कमरे मे फाँसी लगाने के बाद मृतक का शव फाँसी के फंदे पर चार दिनो तक लटकता रहा और मृतक की बीवी कुछ दिन पहले ही बच्चो सहित मायके चली गयी थी. इस घटना के बारे मे पडोसियो को तब पता चली जब मृतक समुन्दर निषाद के शव से बदबू आना शुरू हो गई.

उसके बाद पडोसियो ने बंद कमरे मे झाँककर देखा तो उन्हें साड़ी घटना समझ आई और मृतक फाँसी के फंदे पर लटक रहा था. उसके बाद उन्होंने सुचना घूरपुर थाने मे दे दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. इस मामले में पडोस के लोगो के द्वारा बताया गया कि ''बेरोजगारी व भुखमरी से तंग आकर के समुन्दर निषाद ने फाँसी लगाई है.''

पाक में हिन्दुओं का उत्पीड़न जारी, दो लड़कियों का अपहरण, कबूल करवाया इस्लाम

दिल्ली दंगा मामले में बड़ा एक्शन, आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दाखिल होगा आरोपपत्र

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी बहन, भाई ने देखा तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -