थाने के पास बाइक चोरो को भीड़ ने पीटा
थाने के पास बाइक चोरो को भीड़ ने पीटा
Share:

बाइक चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए चोरो को मोके पर ही लोगो ने पकड़ा और भीड़ ने पिटाई भी कर दी. घटना का वीडियो पुरे चम्पारण में वायरल हो गया है. जिसमें चोरी का प्रयास कर रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर जमकर उनकी पिटाई की. बाद में दोनों चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए दोनों युवक मझौलिया थाना क्षेत्र के नानोसती और अहवर शेख तुरहापट्टी के रहने वाले हैं, घटना पूर्वी चम्पारण के सुगौली थाना क्षेत्र के छपवा चौक की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि छपवा चौक पर क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था. इसी बीच बेतिया के मझौलिया के दोनों युवकों को लोगो ने चोरी करते पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. हैरान करने वाली बात ये रही कि लोगों ने पुलिस चौकी के पास ही कानून हाथ में लेकर चोरों की पिटाई की और चोरो ने भी थाने के बिलकुल पास ही वारदात को अंजाम दिया. दोनों युवकों को सुगौली पुलिस ने जेल भेज दिया है.

सुगौली के थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि दोनों युवक क्रिकेट टूर्नामेंट देख रहे लोगो की बाइक चोरी कर भाग रहे थे. पुलिस दोनों से पूछताझ कर रही है, ताकि और चोरो तक भी पंहुचा जा सके. साथ ही पूर्व में हुई अन्य घटनाओ के बारे मे भी सुराग हाथ लग सके.

 

नोएडा में पेड़ से लटकी मिलीं दो बहनों की लाश

राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद

फर्जी टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से फेंका

सेक्स रैकेट चलाने वाली लेडी डॉन सोनू पंजाबन अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -