नोएडा में पेड़ से लटकी मिलीं दो बहनों की लाश
नोएडा में पेड़ से लटकी मिलीं दो बहनों की लाश
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब 2 सगी बहनों की लाश पेड़ पर लटकी मिली. इस दिल दहला देने वाली वारदात से पूरा इलाका दहशत में है. वहीं वरादात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने शवों को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतक लड़कियों की मां ने आरोप लगाया है कि हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है. पीड़ित मां ने अपने ननदोई और भतीजों पर हत्या का आरोप लगाया है.

यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-49 स्थित बरोला गांव का है. जहां की निवासी 2 सगी बहने लक्ष्मी और निशा अपने परिजनों के साथ रहती थीं. उनका परिवार यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. मंगलवार की सुबह अचानक परिजनों को खबर दी कि  दोनों बेटियों की लाश पेड़ से लटकी मिली है. इस घटना से आस-पास के लोग दंग रह गए. लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया. आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस का कहना है कि बरौला गांव में दो बहनों के शव मिलने की सूचना पर टीम पहुंची. उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ये खुदकुशी का मामला लग रहा है. इसकी जांच की जारी है.

फर्जी टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से फेंका

राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद

सेक्स रैकेट चलाने वाली लेडी डॉन सोनू पंजाबन अरेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -