राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों चोरों के हौंसले बुलंद है. आम आदमी तो ठीक अब पुलिस अधिकारियों के घर भी सुरक्षित नहीं है. सरोजनी नगर में एक आईबी अधिकारी के घर को चोरों ने निशाना बनाया और लाखों का माल ले उड़े. अधिकारी की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है.

उल्लेखनीय है कि दक्षिण जिला पुलिस अधिकारी कमल कुमार शर्मा आईबी अधिकारी हैं, जो इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में पदस्थ हैं. उनका परिवार सरोजनी नगर दिल्ली में रहता है. पत्नी शिव शर्मा की शिकायत के अनुसार वह बेटे के साथ 23 दिसंबर को शिमला जा रही थी. इसी दौरान सुबह करीब 11 बजे पड़ोसी के फोन से पता चला कि उनके घर में चोरी हो गई है.

बता दें कि चोरी की खबर सुनकर आईबी अधिकारी की पत्नी ने अपनी यात्रा निरस्त कर दी और घर जाकर खोजबीन की तो पता चला कि घर से लाखों की ज्वैलरी, दस हजार रुपये और कुछ अहम दस्तावेज भी चोर ले गए. आईबी अधिकारी के घर हुई इस चोरी दिल्ली की कानून व्यवस्था की स्थिति का पता लगाया जा सकता है कि अब दिल्ली में पुलिस वालों के घर भी सुरक्षित नहीं रहे हैं. अधिकारी की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी देखें

फर्जी टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से फेंका

7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

Most Popular

- Sponsored Advert -