मोटर साइकिल चोर धराया, 10 से अधिक बाइक्स बरामद
मोटर साइकिल चोर धराया, 10 से अधिक बाइक्स बरामद
Share:

गुमला। पुलिस ने एक ऐसे मोटर साइकिल चोर गिरोह को पकड़ा है, जिनकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। पुलिस पूछताछ में चोर गिरोह सदस्यों ने शहर और आस-पास के क्षेत्रों से बाइक तथा अन्य दो पहिया वाहन  चोरी करना कबूल कर लिया है। पुलिस ने चोरों के पास से दस से अधिक मोटर साइकिलें तथा अन्य दो पहिया वाहन बरामद कर लिये है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर में लंबे समय से बाइक चोरी की घटनाएं हो रही थी।

उग्रवादियों के पास जाती थी-

गिरोह को पकड़ने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये बताया कि पुलिस पूछताछ में बाइक चोरों ने यह स्वीकार किया है कि वे चोरी की मोटर साइकिलें उग्रवादी संगठन टीपीसी के पास पहुंचाते थे। चोर गिरोह के सदस्यों ने बताया कि अभी तक पचास से अधिक बाइकें वे उग्रवादियों के पास पहुंचा चुके है। 

जिन दस से अधिक मोटर साइकिलों को पुलिस ने जब्त किया है, उन्हें भी उग्रवादियों के पास पहुंचाने की तैयारी थी। गिरोह के सदस्यों ने पुलिस पूछताछ में यह बताया है कि वे अन्य लोगों को भी चोरी के दो पहिया वाहन बेचते थे और इसके लिये नंबर प्लेट बदलने की बात भी चोर गिरोह के सदस्यों ने बताई है। पुलिस अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं को देखते हुये पुलिस ने एक टीम गठित की थी और इसके बाद बाइक चोरों को पकड़ लिया गया। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -