अमिताभ बच्चन बने बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लि. के ब्रांड एम्बेसडर
अमिताभ बच्चन बने बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लि. के ब्रांड एम्बेसडर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर अमिताभ बच्चन प्रमुख स्नैक्स निर्माता कंपनी बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लि. के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं. कंपनी ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. अमिताभ बच्चन मल्टीमीडिया कैम्पेन में इस ब्रांड का चेहरा होंगे, यह कैम्पेन इस हफ्ते से शुुरू होगा और 'अमितजी लव्स बीकाजी''' इस ब्रांड को आज की पीढ़ी का पसंदीदा स्नैकग विकल्प बनाने पर केन्द्रित है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में कंपनी के यहां जारी बयान में कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक दीपक अग्रवाल ने अमिताभ बच्चन को ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, ''हम मनोरजंन उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित व्यक्तित्व अमिताभ बच्चन के कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर बनने पर बहुत खुश हैं. उनका आकर्षण और सदाबहार छवि बीकाजी के विस्तार में सहायक होगी. बीकाजी अल्पाहार प्रेमियों का चहेता ब्रांड है. हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के युवाओं के बीच हमारे ब्रांड का आकर्षण अब और बढ़ेगा.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि ''कंपनी का लक्ष्य युवाओं और ग्राहकों के बीच बीकाजी के आकर्षण को और बढ़ाना है. बीकाजी चाहता है कि युवा रोजाना के स्नैक्स के माध्यम से अपनी संस्कृति से जुड़ें और आगामी उत्सव पूरे जोश-खरोश से मनायें.'' आप सभी को बता दें कि अमिताभ एक शानदार एक्टर हैं और वह कई विज्ञापन में नजर आते हैं और लोग उन्हें देखना भी पसंद करते हैं.

बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर

कंगना रनौत के इस स्टाइलिश ने किया मदहोश, सेक्सी अदाओं से ढहाया कहर

VIDEO: लांच हुआ 'Laal Kaptan' का तीसरा और अंतिम ट्रेलर, पहले से ज्यादा भयानक दिख रहे सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -