बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर
बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर
Share:

बीते 3 अक्टूबर से बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह शुरु हो चुका है. ऐसे में एशिया के सबसे महत्वपूर्ण फिल्म समारोहों में से एक है, यह12 अक्टूबर तकआयोजित किया जाएगा. वहीं मिली खबरों के मुताबिक यहाँ इस बार बॉलीवुड की डेली सोप क्वीन और फिल्म मेकर एकता कपूर ने शिरकत की और इनके अलावा भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन भी इस समारोह में शामिल हुईं. इन सभी के बीच खास बात ये है कि एकता कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' के लिए इसफेस्टिवल में अपनी पूरी कास्ट के साथ पहुंची जो बहुत शानदार नजर आई.

वहीं आपको बता दें कि एकता कपूर के नाम के चर्चे उनके बेहतरीन काम के लिए हमेशा ही रहते हैं और इन दिनों वह फिल्म 'ड्रीम गर्ल' और वेब शो 'द वर्डिक्ट स्टेट वेर्सिस नानावती' के लिए सुर्खियों में हैं. ऐसे में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' नेबॉक्स ऑफिस पर शानदार पर्दशन किया और नया वेब शो 'द वर्डिक्ट स्टेट वेर्सिस नानावती' को भी खूब तारीफें मिली और ख़ास बात यह है कि यह दोनों ही एकता कपूर के है.

वहीं एकता कपूर इस दौरान येलो टेल कट गाउन में बेहदखूबसूरत लग रही थीं और कुछ फोटोज एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जो आप देख सकते हैं. इस दौरान भूमि पेडनेकर ने रेड कलर के गाउन में कहर ढाया और सभी मदमस्त नजर आए.

VIDEO: लांच हुआ 'Laal Kaptan' का तीसरा और अंतिम ट्रेलर, पहले से ज्यादा भयानक दिख रहे सैफ

बाबा महाकाल की शरण में पहुंची तनुश्री दत्ता, भस्मारती में हुईं शामिल

अदिति रॉय की सेक्सी चाल और तिरछी निगाहों ने गिराई बिजली, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -