तमिलनाडु में बिहारी मजदूर की पिटाई, जानिए क्या बोली पुलिस ?
तमिलनाडु में बिहारी मजदूर की पिटाई, जानिए क्या बोली पुलिस ?
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में एक भीड़ ने बिहार के एक प्रवासी श्रमिक पर अपहरणकर्ता होने का संदेह करते हुए हमला किया, मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया है। यह घटना 12 मार्च को हुई, जब वह आदमी सड़क पर चलते हुए वीडियो कॉल पर था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोग इकट्ठा हुए और पीड़ित से उसका पता पूछा। जो व्यक्ति स्पष्ट रूप से नशे में था वह उनके प्रश्नों का उत्तर देने में असमर्थ था। जब उन्होंने इसकी जांच करने की मांग की तो उन्होंने अपना फोन देने से भी इनकार कर दिया और इसे बंद कर दिया। इसके बाद लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह अपहरणकर्ता है और उसे अधिकारियों को सौंप दिया गया।

बाद में पुलिस ने उसकी पहचान बिहार के प्रवासी मजदूर के रूप में की। आगे की जांच के बाद, यह पता चला कि उस व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार के साथ वीडियो बातचीत के दौरान अपना फोन इस चिंता से बंद कर दिया था कि भीड़ उसे छीनने की कोशिश कर रही थी। इसके अलावा, अपहरणकर्ता होने के आरोप से इनकार करने के बाद पुलिस ने उसे रिहा कर दिया। पुलिस ने जनता से उन फर्जी रिपोर्टों पर ध्यान न देने का भी अनुरोध किया कि उत्तर भारत के लोग राज्य में बच्चों का अपहरण करने की कोशिश कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पांचवीं बार है जब भीड़ ने अपहरणकर्ता होने के संदेह में किसी प्रवासी श्रमिक पर हमला किया है।

बता दें कि, पिछले साल एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया था जब बिहारी श्रमिकों ने तमिलनाडु में उनके खिलाफ कथित हमलों का मुद्दा उठाया था। बिहार के कई नेताओं ने इस मुद्दे को बिहार विधानसभा में उठाया और इस मुद्दे पर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले प्रशासन की आलोचना की। तमिलनाडु से बिहार लौटे मजदूरों ने वहां के जमीनी हालात का खुलासा किया था, हालांकि तमिलनाडु के डीजीपी ने प्रताड़ना को गलत बताया था। 

CAA के खिलाफ मुस्लिम लीग की याचिका, कपिल सिब्बल वकील, सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार

चुनावी बॉन्ड पर SBI को पड़ी सुप्रीम फटकार, CJI बोले- पूरा डेटा क्यों नहीं दिया ?

बिहार में राधा कृष्ण की मूर्ति को लेकर छिड़ी जंग, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर किया हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -