बिहार में वापस लौटा 'लालटेन युग' ! अँधेरे में विकास की बातें करते रहे नितीश कुमार के 3 मंत्री
बिहार में वापस लौटा 'लालटेन युग' ! अँधेरे में विकास की बातें करते रहे नितीश कुमार के 3 मंत्री
Share:

पटना: बिहार के रोहतास जिले में सीएम नीतीश कुमार के तीन मंत्रियों को मोबाइल की लाइट में ही सभा करनी पड़ी। नितीश कैबिनेट के मंत्रियों का मोबाइल की रोशनी में लोगों को संबोधित करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नितीश सरकार के तीन मंत्रियों, कांग्रेस के मुरारी गौतम, राजद की अनिता देवी और JDU के जमा खान का अभिनंदन समारोह शनिवार (10 सितंबर, 2022) दोपहर डाक बंगला मैदान में रखा गया था।

 

मगर, देरी से आने और लाइट न होने की वजह से नितीश कुमार के मंत्रियों को मोबाइल की रोशनी में ही भाषण देना पड़ा। कार्यक्रम में लाइट का प्रबंध न होने पर समर्थकों ने फ़ौरन अपने मोबाइल के टॉर्च ऑन किए और उसी में मंत्री जी ने अपना भाषण देना शुरू कर दिया। बता दें कि कांग्रेस के मुरारी गौतम चेनारी से MLA भी हैं। वीडियो में महगठबंधन सरकार के लेट-लतीफ मंत्री अँधेरे में अपनी सरकार की उपलब्धियाँ गिनाते हुए रोजगार और विकास के दावे करते हुए नज़र आ रहे हैं।बिहार तक न्यूज़ चैनल ने इसका वीडियो शेयर किया है  उन्होंने भाषण देते हुए कहा कि ये पढ़ाई, दवाई, कमाई, सुनवाई और कार्रवाई की सरकार है। उन्होंने दावा किया कि ‘जुमलेबाज’ सरकार काफी कुछ कह रही, मगर महागठबंधन की सरकार 10 लाख नौकरी देगी।

 

अब अँधेरे में भाषण देने को लेकर भाजपा ने नीतीश सरकार और उनके मंत्रियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में लालटेन युग वापस आ चुका है। भाजपा बिहार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रविवार (11 सितंबर, 2022)  एक खबर का स्क्रीनशाॅट शेयर करते हुए लिखा है कि, 'लालटेन युग का शुभारंभ!'

ब्रम्हलीन शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी सरस्वती के अंतिम दर्शन करने पहुंचे मुख्यमंत्री

बंगाल: भाजपा के विरोध प्रदर्शन पर देसी बमों से हमला, TMC पर लगा आरोप

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया मोदी@20 का अनावरण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -