पार हुई दरिंदगी की हदें! ट्रेन से खींच कर युवती को उतारा, और फिर...

पटना: बिहार में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे सैकड़ों व्यक्तियों के बीच एक 25 वर्षीय युवती को ट्रेन से खींच कर खेत में ले जाकर बलात्कार किया तथा फिर उसे मार डाला। मामला बिहार के औरंगाबाद जिले के जाखिम और देव स्टेशन के बीच की बताई जा रही है। कहा जाता है कि पहले तो बदमाशों ने चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ की, फिर ट्रेन का हॉज पाइप काट दिया तथा उसे ट्रेन से नीचे उतार घने अंधेरे में खेतों के बीच ले गए। फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार कर उसे मार डाला। मृत लड़की जीविका दीदी के रूप में कार्य करती थी।  

बता दे कि शुक्रवार को लड़की का शव प्राप्त होने के पश्चात् शनिवार को परिवार वालों ने औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल के सामने लड़की के शव के साथ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे व्यक्तियों ने दोषियों को जल्द गिरफ्तारी की मांग की। रहवासियों का कहना है कि 25 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने के पश्चात् साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उसका क़त्ल किया गया है। 

हंगामे की खबर पर पुलिस ने सदर हॉस्पिटल पहुंचकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। एसडीपीओ गौतम शरण ने कहा कि वैज्ञानिक तरीके से घटना की तहकीकात की जा रही है। जो भी अपराधी होंगे, उन्हें गिरफ्तार कर सजा दिलाई जाएगी। क़त्ल के तरीके का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा। फिलहाल पुलिस बलात्कार की पुष्टि नहीं कर रही है।

शर्मनाक: ट्रैन से युवती को खिंच कर अपराधियों ने कर किया समूहिक दुष्कर्म

कॉन्स्टेबल की भर्ती परीक्षा में नकल के लिए युवक ने किया मास्क का इस्तेमाल

ओडिशा में पकड़ा गया 1.50 करोड़ रुपये का सांप का जहर

Most Popular

- Sponsored Advert -