शर्मनाक: ट्रैन से युवती को खिंच कर अपराधियों ने कर किया समूहिक दुष्कर्म
शर्मनाक: ट्रैन से युवती को खिंच कर अपराधियों ने कर किया समूहिक दुष्कर्म
Share:

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे सैकड़ों लोगों के मध्य एक 25 साल की युवती को ट्रेन से खींच कर खेत में ले जाकर बलात्कार किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना बिहार के औरंगाबाद जिले के जाखिम और देव स्टेशन के मध्य कही जा रही है। जहां इस बात का पता चला है कि पहले तो अपराधियों ने चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया, फिर ट्रेन का हॉज पाइप काट दिया और उसे ट्रेन से नीचे उतार घने अंधेरे में खेतों के मध्य ले गए। फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार कर उसे मार डाला। मृत युवती जीविका दीदी के तौर पर कार्य करती थी।  

शुक्रवार को युवती का शव मिलने के उपरांत शनिवार को परिजनों ने औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल के सामने युवती के शव के साथ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अपराधियों को शीघ्र हिरासत में लेने की मांग की जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि 25 साल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने के उपरांत साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उसका कत्ल कर दिया गया। 

हंगामे की सूचना पर पुलिस ने सदर हॉस्पिटल पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। एसडीपीओ गौतम शरण ने बोला है कि वैज्ञानिक तरीके से घटना की कार्रवाई की जा रही है। जो भी दोषी होंगे, उन्हें हिरासत कर सजा दिलाई जाएगी। कत्ल के तरीके का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से  पता चलने वाला है। फिलहाल पुलिस दुष्कर्म की पुष्टि नहीं कर रही है।

कॉन्स्टेबल की भर्ती परीक्षा में नकल के लिए युवक ने किया मास्क का इस्तेमाल

ओडिशा में पकड़ा गया 1.50 करोड़ रुपये का सांप का जहर

शराबबंदी का मजाक: होटल में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने मारी रेड, 10 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -