बिहार सरकार ने  20 जिलों में इंटरनेट सेवाओं को किया बंद
बिहार सरकार ने 20 जिलों में इंटरनेट सेवाओं को किया बंद
Share:

पटना: अग्निपथ योजना के खिलाफ  युवाओं ने सोमवार को भारत बंद के आह्वान किया इस बंद को हिंसक न होने के लिए  बिहार सरकार ने 20 जिलों में इंटरनेट का उपयोग अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। 17 जून से अब तक 12 जिलों में इंटरनेट सेवा निलंबित कर दिया गया है।

गृह विभाग के एक अधिकारी ने कहा, "बिहार में हिंसक घटनाओं में नाटकीय रूप से कमी के साथ इंटरनेट सेवाओं के निलंबन के सकारात्मक परिणाम मिले हैं। राज्य के आंदोलनकारी और असामाजिक तत्व अफवाह फैलाने में विफल रहे हैं।"

कैमूर, भोजपुर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर, नवादा, पश्चिम चंपारण, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली, सारण, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, दरभंगा, गया, मधुबनी, जहानाबाद, खगड़िया और शेखपुरा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

दूरसंचार सेवा प्रदाताओं ने पाठ संदेश के माध्यम से ग्राहकों को सूचित किया है कि सोमवार को इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। हालांकि, इन जिलों के उपभोक्ताओं की वॉयस कॉलिंग सेवाओं तक पहुंच बनी रहेगी।

इस बीच, बिहार सरकार ने 11 जिलों में भाजपा कार्यालयों पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए, बिहार पुलिस ने शस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों को भाजपा कार्यालयों में तैनात किया। 11 जिलों में सुपौल, किशनगंज, पूर्णिया, सहरसा, दरभंगा, भागलपुर, नवगछिया, बांका, कटिहार, मधेपुरा और मोतिहारी शामिल हैं. भाजपा के हर कार्यालय में 30 जवानों की एक प्लाटून तैनात की गई है।

कौन होते हैं शुगर डैडी और शुगर बेबी...जिसका तेजी से बढ़ रहा ट्रैंड

रेलवे स्टेशनों पर फंसे यात्रियों का क्या कसूर ? अग्निपथ विरोधी उपद्रव के चलते 539 ट्रेनें रद्द

फ्लाइट में बिगड़ी यात्री की तबीयत, फरिश्ता बने बीजेपी मंत्री और सांसद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -