कौन होते हैं शुगर डैडी और शुगर बेबी...जिसका तेजी से बढ़ रहा ट्रैंड
कौन होते हैं शुगर डैडी और शुगर बेबी...जिसका तेजी से बढ़ रहा ट्रैंड
Share:

शुगर रिलेशनशिप को स्ट्रेस ​​​​में चल रहे प्रोफेशनल्स के लिए बेस्ट कहा जाता है। जिसे प्रॉस्टिट्यूशन नहीं कहा जा सकता। यह सामान्य रिश्ते की भांति ही होते है, लेकिन इसमें फाइनेंशियल पक्ष को अधिक महत्व प्रदान किया जाता है। शुगर डैडी वह शख्स होता है, जो डेटिंग पर वक़्त खराब करने के बजाय अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड पर खूब पैसे और सुविधाएं लूटा देते है। आमतौर पर अमीर बिजनेसमैन शुगर डैडी की भूमिका को अदा करते है। शुगर बेबी वे लड़कियां होती हैं, जो हाई-फाई लाइफ स्टाइल मेंटेन करने के लिए इनका सहारा ले लेती है।

कैसे कनेक्ट होते हैं?: यदि एशियन ट्रेंड को देखा जाए तो शुगर डैडी, बेबी आपस में सोशल नेटवर्किंग साइट्स और सोशल मीडिया के माध्यम से कनेक्ट होते हैं। और यह प्रचलन इस समय हमारे देश में भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसमे यह देखा जाता है कि ग्रामीण क्षेत्रों से शहर पढ़ाई करने आई लड़कियां, ऑफिस स्टाफ के साथ शुगर बेबी के तौर पर रिलेशनशिप में रहने लग जाती है।

कौन होते हैं शुगर डैडी?: बता दें  कि शुगर डैडी उम्रदराज ऐसे लोगों को बोला जाता है, जो आर्थिक रूप से पूरी तरह से (काफी) संपन्न होते हैं। इन्हे सेफ रिलेशनशिप में रहना पसंद होता हैं, इसमें लड़की की उम्र आधी से भी कम हो। उन्हें सामाजिक तौर पर दिक्कत महसूस नहीं होती है। जिसमे रिच ओल्डमैन को शुगर डैडी और यंगस्टर गर्ल को शुगर बेबी  बोला जा रहा है। शुगर डैडी अपनी बेबी की पढ़ाई-लिखाई, रूम रेंट, गाड़ी, रिचार्ज, शॉपिंग का जिम्मा अपने सर ले लेते है। डॉक्टर बोलते है कि ये म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग से शॉर्टटर्म रिलेशनशिप का नाम दे दिया जाता है।  जिसके कुछ वक़्त तक रिलेशनशिप में रहने के उपरांत शुगर डैडी और शुगर बेबी एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं, लेकिन यदि रिलेशनशिप लंबे समय तक चली तो इसके साइड इफेक्ट भी होने लग जाते है।

फ्लाइट में बिगड़ी यात्री की तबीयत, फरिश्ता बने बीजेपी मंत्री और सांसद

बजरंग बलि के परम भक्त हैं केशव महाराज, पिता आत्मानंद भी रह चुके हैं क्रिकेटर

कोरोना के नए मामलों में मामूली गिरावट, लेकिन बना हुआ है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -