बिहार: मवेशी तस्करी को लेकर हुआ विवाद, आरोपी ने पिता-पुत्र को मारी गोली
बिहार: मवेशी तस्करी को लेकर हुआ विवाद, आरोपी ने पिता-पुत्र को मारी गोली
Share:

सुपौल: पुलिस की सख्ती के बाद भी देश में हो रहे अपराधों में कोई कमी नहीं देखी गई है, अपराधी कानून के खौफ को ताक पर रखकर जुर्म की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार से सामने आया है,  बिहार के सुपौल जिले के बीरपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले रानीपट्टी गांव में मवेशी चराने को लेकर विवाद में एक व्यक्ति ने बाप-बेटे को गोली मार दी।

गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद परिजन गंभीर हालात को देखते हुए नेपाल के बिराटनगर उपचार के लिए ले गए। वहीं, ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को ना सिर्फ पकड़ लिया, बल्कि उसकी इतनी पिटाई किया कि वो बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद उसे सदर अस्पताल में उपचार के भर्ती कराया गया। यहां आरोपी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। हालांकि, पुलिस ने एक हथियार बरामद कर लिया है। इसके साथ ही मामले की जांच में जुटी है।

ग्रामीणों ने इस मामले में कहा है कि विजय मेहता नाम का व्यक्ति मवेशी तस्करी करता है। सुबह में जब मुर्तजा और हजरत ने मवेशी तस्करी होते हुए देखी तो शोर मचाया। जिसके बाद आरोपी ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद परिजनों दोनों पीड़ितों को गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसके पास से एक हथियार और जिंदा कारतूस को लेकर पुलिस के हवाले कर दिया।

दुकानदार से मारपीट के मामले में गुस्साए लोग, दूकान में की तोड़फोड़, होर्डिंग्स में लगाई आग

उत्तराखंड: दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश: फार्महाउस में ले जाकर महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -