उत्तराखंड: दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
उत्तराखंड: दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की में रामनगर कचहरी के गेट के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने नगला कूबड़ा के ग्राम प्रधान को गोली मारकर, मौत के घाट उतार दिया है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही भारी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाते हुए ग्राम प्रधान की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। 

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव नगला कूबड़ा के ग्राम प्रधान कमरे आलम (45) पुत्र मकसूद अहमद शुक्रवार को अपनी स्कॉर्पियो से किसी काम से रामनगर कचहरी आए थे। यहां काम निपटाने के बाद वह कुछ ही दूरी पर गेट के बाहर खड़ी अपनी कार की ओर पैदल जा रहे थे। तभी गेट के करीब दो बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कनपटी से सटाकर गोली मार दी। कमरे आलम खून से लथपथ होकर जमीन पर जा गिरे। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल से एक खाली खोखा भी बरामद किया है। 

वहीं, ग्राम प्रधान की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम पसर गया। ग्रामीण भी अस्पताल में उमड़ पड़े। सिविल अस्पताल में बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी देहात नवनीत सिंह ने बताया है कि हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी प्रतीत होती है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश: फार्महाउस में ले जाकर महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश: पिस्तौल के बल पर कार सवारों से लुटे ढाई लाख, विरोध करने पर मारी गोली

फंदा लगाकर युवती ने दे दी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -