सीतामढ़ी में युवती की गला रेतकर हत्या, सड़क किनारे बोरे में बंद मिला शव
सीतामढ़ी में युवती की गला रेतकर हत्या, सड़क किनारे बोरे में बंद मिला शव
Share:

सीतामढ़ी: बिहार में सुशासन के तमाम दावों के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। राज्य में बढ़ते अपराध का कहर ऐसा है कि अभी संपत्ति विवाद में युवक को गोली मारने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि 36 घंटे के अंदर एक युवती की गला रेतकर हत्या किए जाने की घटना सामने आ गई.

आज (शुक्रवार) सुबह सड़क किनारे युवती की लाश मिलने से शहर में सनसनी फ़ैल गई. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतका मंजू कुमारी शहर से आधा किमी पर स्थित बरियारपुर कॉलेज में पढ़ाई करती थी. वह स्नातक प्रथम पार्ट की छात्रा थी. कल (गुरूवार) वह कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी. देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने काफी खोजबीन किए, किन्तु युवती नहीं मिली. आज सुबह बरियारपुर के पास ही सड़क किनारे उसका शव मिला है. शव एक बोरा में बंद था.

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि गला रेतकर छात्रा की हत्या की गई है. मामले की जांच की जा रही है. उधर, घटनास्थल पर पहुंचे छात्रा के माता - पिता का रो-रो कर बुरा हाल है .

चार लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलरी की दुकान को लूटा

सामना के माध्यम से शिवसेना ने साधा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना

कपिल शर्मा संग हुई साढ़े पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -