बिहार: बालू माफियाओं ने CM नितीश कुमार की पार्टी के नेता मनोज सिंह के दोनों पैर तोड़े, ICU में भर्ती
बिहार: बालू माफियाओं ने CM नितीश कुमार की पार्टी के नेता मनोज सिंह के दोनों पैर तोड़े, ICU में भर्ती
Share:

पटना: बिहार में अपराधी और माफिया बेख़ौफ़ नज़र आ रहे हैं। अब इसका एक ताजा उदाहरण समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहाँ बालू माफियाओं ने सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता मनोज सिंह को पीट-पीटकर उनकी दोनों टांगें तोड़ दी। रिपोर्ट के अनुसार, समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डुमरी गांव में रविवार की रात बालू माफियाओं ने पुलिस की मुखबिरी के शक पर JDU नेता मनोज सिंह पर जानलेवा हमला किया। 

बालू माफियाओं ने रॉड से मार-मारकर सीएम नितीश कुमर की पार्टी के नेता मनोज सिंह के दोनों पैर तोड़ डाले। वहीं, चीख-पुकार मचने पर इकठ्ठा हुए ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें मोहिउद्दीननगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार ICU में चल रहा है। घटना के बारे में जानकारी मिली है कि JDU नेता मनोज सिंह रात गांव में डाक बाबू के यहां आयोजित सत्यनारायण भगवान के पूजा का प्रसाद खाने के बाद देर रात लगभग 11 बजे बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान प्राइमरी स्कूल के नजदीक पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

बालू माफियाओं ने JDU नेता पर आरोप लगाया कि 'तुम पुलिस के लिए काम करते हो, जिससे हमारा कामकाज प्रभावित हो रहा है।' दरअसल, बीते दिनों में पुलिस ने उस इलाके में छापेमारी भी की थी। मारपीट के दौरान JDU नेता के रोने-चीखने की आवाज़ सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हुई, जिसके बाद बदमाश वहां से भाग गए। बाद में लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए JDU नेता को एक प्राइवेट क्लीनिक में एडमिट कराया। घटना को लेकर गांव में तनाव फ़ैल गया है।

'नमाज़ पढ़ना है..', तो अंधेरे में बीच सड़क पर खड़ी कर दी रोडवेज की बस, ड्राइवर-कंडक्टर सस्पेंड, देखें Video

BBC ने कम टैक्स भरने की बात कबूली, 40 करोड़ जमा करने को तैयार ! आयकर के सर्वे को बताया गया था 'मीडिया पर हमला'

280 मौतों का जिम्मेदार कौन ? रेलवे को मिले सबूत- इंटरलॉकिंग सिस्टम से 'जानबूझकर' की गई थी छेड़छाड़, बड़ी साजिश की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -