खेत में मिलने पहुंचा प्रेमी जोड़ा तो बर्बरता पर उतरे ग्रामीण, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, बाँध कर पीटा

खेत में मिलने पहुंचा प्रेमी जोड़ा तो बर्बरता पर उतरे ग्रामीण, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, बाँध कर पीटा
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक प्रेमी युगल आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. फिर क्या था समाज के ठेकेदार खुद अदालत बन बैठे और फैसला सुना दिया. पहले तो चुपके से उसका वीडियो बनाया और फिर उसे खुद ही सोशल मीडिया पर डाल दिया. इतने से भी उनका मन नहीं भरा, तो उन्होंने युगल को पेड़ से बांध कर पीट दिया. नाबालिग लड़की, समाज के ठेकेदारों के सामने रोती रही और अपनी अस्मत को सार्वजनिक नहीं करने के लिए गिड़गिड़ाती रही. किन्तु इन लोगों ने सख्त सजा देने में कोई रहम नहीं की. उसे लात-घूसों से भी पीटा.

यह पूरा मामला समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आंजना पंचायत का है. जहां गांव वालों ने मकई के खेत में दो प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. उसके बाद उन्होंने सबसे पहले उनका वीडियो बनाया और उसके बाद दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद बड़ी तादाद में लोग खेत में जुट गए. गांव के लोगों ने प्रेमी युगल को बांस के पेड़ में बांध दिया. उसके बाद उन दोनों की पिटाई करने लगे. बताया जा रहा है कि आंजना पंचायत की एक नाबालिग लड़की और मिर्जापुर गांव के नाबालिग लड़के के बीच बीते कई महीनों से प्रेम संबंध  था. दोनों के बीच इश्क उस वक़्त परवान चढ़ा, जब नाबालिग लड़का गांव में महिलाओं के श्रृंगार का सामान बेचने जाया करता था. 

दोनों एक दूसरे को बेहद चाहने लगे. किन्तु प्रेमी जोड़ी के नाबालिग और अंतरजातीय होने के चलते शादी नहीं हो सकी. इस बीच रविवार को प्रेमी जोड़ा गांव के एक मकई के खेत में मिलने के लिए पहुंचा. इसी दौरान गांव के युवाओं ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. पहले उसका वीडियो बनाया और फिर उसे पकड़ लिया. उन दोनों को युवाओं ने अपने कब्जे में लेकर बांस के पेड़ में बांध दिया. उसके बाद जमकर दोनों की धुनाई कर दी. बहुत देर बाद गांव में पंचायत बैठी. जिसमें एक पक्ष दोनों का विवाह कराने पर अड़ा था. तो कुछ लोग आर्थिक दंड लगाने के समर्थन में थे. अंत मे लड़की के दूसरे जाति के होने के चलते शादीं नही कराने का विचार किया गया. वहीं लड़के वाले के परिवार वालों पर आर्थिक दंड लगाने के बाद प्रेमी को छोड़ दिया गया. हालांकि, यह मामला पुलिस में जाने की जगह पंचायत स्तर पर ही निपटा दिया गया.  

यूपी की गैंग ने एमपी में आकर किया लोगों को कंगाल, ऑटोरिक्शा के जरिए देते थे वारदात को अंजाम

लापता थे एक ही परिवार के पांच सदस्य, 2 महीने बाद खेत के गड्ढे में मिले पांचो के कंकाल

बैंक में दर्दनाक हालत में मिली 2 दिन से लापता महिला, चॉकलेट और ORS लेकर घुसी थी वहां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -