केजरीवाल की नज़रबंदी पर सियासी जंग शुरू, डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले- डर गई है भाजपा
केजरीवाल की नज़रबंदी पर सियासी जंग शुरू, डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले- डर गई है भाजपा
Share:

नई दिल्ली: एक ओर भारत बंद है, दूसरी ओर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) और केंद्र सरकार के बीच नई जंग छिड़ गई है. आप ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को घर में नजरबंद कर दिया है. आप MLA सौरभ भारद्वाज ने ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए ये सनसनीखेज आरोप लगाया है.

MLA सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि इस समय केजरीवाल से ना कोई मिल सकता है ना वो बाहर आ सकते हैं. सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि आप के कुछ MLA जब उनसे मिलने पहुंचे, तो उन्हें पुलिस ने पीटा. वहीं, दिल्ली पुलिस ने इन आरोपों को झूठा और निराधार बताया है.  इस बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा, किसानों और मुख्यमंत्री केजरीवाल से चिंतित है. सिंधु बॉर्डर पर किसानों से मिलने के लिए जाने के बाद वे हैरान हैं. जब से वह लौटे हैं, उन्हें उनके घर पर नजरबंद कर दिया गया है, उनके आवास से बाहर निकलने पर रोक लगा दी गई है. लोगों के प्रवेश या निकास की इजाजत नहीं है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि भाजपा डर गई है कि सीएम अरविंद केजरीवाल, भारत बंद के पक्ष में सड़कों पर उतरेंगे और किसानों के लिए आवाज़ उठाएंगे. वे कैप्टन अमरिंदर से कुछ नहीं कहते क्योंकि दोनों मिलकर किसानों को देशद्रोही बताते हैं. मनीष सिसोदिया के आरोपों के बीच कुछ आप पार्षदों को सीएम आवास जाने की अनुमति मिल गई है.

'देशवासियों को 40 रुपए लीटर मिलना चाहिए पेट्रोल...' अपनी ही पार्टी को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम की सलाह

फ्रांस के राष्ट्रपति से पीएम मोदी ने की बात, कहा- आतंक के खिलाफ जंग में भारत आपके साथ

भारत और अमेरिका को चीन का पलटवार, अब चीन ने लगाए अमेरिकी और भारतीय एप कर प्रतिबन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -