बिहार में पहली कक्षा की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बिहार में पहली कक्षा की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर: बिहार के बांका जिले में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत लालपुर गांव के रहने वाले कारु टूडू की 7 वर्ष की नतिनी के साथ मनचले युवक ने बलात्कार किया. पीड़िता की स्थिति को देखते हुए बच्ची को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है .   

पीड़ित बच्ची के नाना ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. दर्ज की गई प्राथमिकी के तहत थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने सदल बल के साथ मौके पर पहुंचकर बलात्कारी युवक राजेश हास्दा को अरेस्ट कर लिया. पीड़िता कटोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले उदयपुरा गांव की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि बच्ची पढ़ाई करने के लिए अपने नाना के घर रह रही थी. बच्ची पहली कक्षा में पढ़ती है. वहीं उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

एडिशनल SP सह SDPO मदन कुमार आनंद ने बताया है कि पीड़िता सेंट लेविस स्कूल लालपुर वर्ग में पहली कक्षा की स्टूडेंट है. वो अपने नाना के घर पर रहती थी. घर के पास में रहने वाले गिरी राजेश हास्दा जिसकी आयु 20 वर्ष है, वह बच्ची को बहला-फुसला कर ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस इस मामले पर पूरी तत्परता से कार्रवाई के लिए जरूरी सबूत जुटा रही है.

लगातार पांच सालों से अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनता था पति, पत्नी को होता था दर्द लेकिन....

दर्दनाक हादसा, बच्चे को दिया जीवनदान, माँ ने गवाई अपनी जान

शुरू हुई Women With Wheels कैब सर्विस, अब महिलाएं होंगी सुरक्षित