लगातार पांच सालों से अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनता था पति, पत्नी को होता था दर्द लेकिन....

लगातार पांच सालों से अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनता था पति, पत्नी को होता था दर्द लेकिन....

अहमदाबाद: गुजरात के कच्छ के दहिसरा गांव की एक शादीशुदा महिला ने मानकुवा पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आरोप है कि पति बीते पांच वर्षों से पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था. असहनीय पीड़ा से तंग आकर महिला अपने मायके चली गई. किन्तु उसके पति पर कोई असर नहीं हुआ और मायके से लौटने के बाद भी उसकी हरकतों से परेशान होकर विवाहिता ने उसके खिलाफ शिकायत कर दी.

कच्छ जिले की भुज तहसील के अंतर्गत आने वाले दहिसरा गांव की रहने वाली 25 वर्षीय महिला के साथ उसका पति पिछले 5 वर्षों से अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा था. लगभग पांच वर्ष से महिला असहनीय पीड़ा बर्दाश्त करती रही. परेशान होकर छह-सात माह पूर्व वह अपने मायके चली गई. परिवार और रिश्तेदारों की मध्यस्थता के बाद महिला वापस अपनी ससुराल लौट आई.

छह-सात माह तक अलग रहने के बाद भी उसके पति में कोई सुधार नहीं हुआ और वह पहले की तरह ही पत्नी के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने लगा. पति की हरकतों से परेशान होकर विवाहिता पुलिस थाने पहुंच गई और अपनी आपबीती सुनाई. जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई. पुलिस ने दफा 377 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है.

दर्दनाक हादसा, बच्चे को दिया जीवनदान, माँ ने गवाई अपनी जान

नाबालिग़ संग मुस्लिम ने किया दुष्कर्म, हिंदूवादी नेता कर रहे हंगामा

कॉल गर्ल संग बिना कॉन्डम के सेक्स करना चाहता था ग्राहक, मना किया तो...