पानी के लिए खटखटाया दरवाजा, फिर अंदर घुसकर पिता के सामने ही बेटी के साथ....

Feb 08 2019 02:20 PM
पानी के लिए खटखटाया दरवाजा, फिर अंदर घुसकर पिता के सामने ही बेटी के साथ....

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना के बिहार से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, इस मामले में एक पिता के सामने ही उसकी बेटी की आबरू लूट ली गई और वह कुछ नहीं कर पाया. बताया जा रहा है कि यह मामला किशनगंज जिले का है जहाँ हथियार के बल पर परिवार को बंधक बनाकर छह युवकों ने 19 वर्षीय लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह घटना 4 फरवरी देर रात की है जिसमे आरोपियों ने पीड़ितों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में इसका शिकायत करवाई तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा लेकिन वह नहीं माने और उन्होंने मदद की गुहार लगाई है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक युवक को बंधक बनाकर उसकी 19 साल की बेटी के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया और पीड़ित पिता ने बताया कि ''देर रात पानी के बहाने उनके घर का गेट खुलवाया गया था. उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया. गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया. इसके बाद 6 लोगों ने बारी-बारी बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी रेप किया. जब लड़की की तबीयत बिगड़ी तो अपराधियों ने पिता और बेटी को धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए.''

बताया गया है कि यह मामला बुधवार को सामने आया जब डॉक्टर ने पीड़िता का इलाज करने से इंकार कर दिया. अब इस मामले में पुलिस को पीड़िता के पिता ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले थे और उनके नाम फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार है. फिलहाल पुलिस सभी को ढूंढ रही है.

सगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, खा ली साथ जीने-मरने की कसमें और फिर...

प्रेमी के साथ आशिकी में पति आ रहा था आड़े तो पत्नी ने ऐसे किया रास्ता साफ

पति को था अपनी पत्नी पर शक और फिर एक दिन....