प्रेमी के साथ आशिकी में पति आ रहा था आड़े तो पत्नी ने ऐसे किया रास्ता साफ

Feb 07 2019 07:52 PM
प्रेमी के साथ आशिकी में पति आ रहा था आड़े तो पत्नी ने ऐसे किया रास्ता साफ

देहरादून : शहर के समीप एक गांव में प्रेमी को पाने में पति बाधा बन रह था तो पत्नी और प्रेमी ने मिलकर पति को दर्दनाक मौत दे डाली। मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति को शराब में जहर मिलाकर पिलाया और बाद में उसका गला दबाकर हत्या कर दी। फिर योजना के अनुसार शव को ढंडेरा फाटक के पास फेंक दिया। 

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

ऐसे हुआ घटना का खुलासा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्नी ने परिजनों में पति की मौत ठंड से होना दर्शाकर बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। कड़ाई से हुई पूछताछ में मृतक की पत्नी ने प्रेमी के साथ हत्या करने की बात कबूली है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। गुरूवार को सिटी एसपी ने हत्या का खुलासा कर दिया। दोनों ने बताया शराब पीने के बाद युवक की हालत बिगड़ गई और वह बेसुध हो गया। इसके बाद दोनों ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। यहां से दोनों ने शव उठाकर ढंडेरा रेलवे फाटक पर लेकर पहुंचे और यहां शव फेंक दिया।

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

इस तरह दिया घटना को अंजाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी एक कंपनी में काम करती थी। यहां उसका कंपनी में काम करने वाले युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद दोनों ने युवक को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। कुछ दिनों पहले युवती ने युवक को फोन कर सिडकुल बुलाया और प्रेमी से मुलाकात करवाई। इस बीच प्रेमी ने यहां से देशी शराब के दो पव्वे खरीदे और तीनों ढंडेरा पहुंचे। यहां शराब पीने से पहले से दोनों ने शराब के पव्वों में जहर मिला दी। इसके बाद युवक को जहरीली शराब पिलाई।

महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..