बिहार के सारण में छात्रा से गैंगरेप
बिहार के सारण में छात्रा से गैंगरेप
Share:

बिहार में सारण जिले के परसागढ़ में एक निजी स्कूल में 10वीं की छात्रा से 19 लोगो सहित इस स्कूल के प्रिंसिपल पर रेप का मामला सामने आने से पुरे इलाके में हलचल मच गई है. जिसके बाद इस मामले में शनिवार को डीएसपी एके सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है.  वारदात में 19 लोगों को आरोपी बनाया गया है जिनमें से 6 को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि यहाँ पर छपरा सदर के एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि पिछले सात महीने में स्कूल के प्रिंसिपल, टीचर और क्लास के साथियों समेत 19 लोगों ने उसका रेप किया है. घटना के बाद पीड़िता ने कहा कि पहले शर्म के मारे उसने अपने घर में किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताया लेकिन बाद में आरोपी लगातार उसे डराकर अपनी हवस का शिकार बनाने लगे तब जाकर उसने इस बारे में अपने घर वालों को बताया.

इसके बाद पीड़िता के पिता ने शुक्रवार को पुलिस में जाकर मामले की सुचना देकर मर्ग कायम कराया. पुलिस ने अभी तक मामले में  जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया उनमें से स्कूल का आरोपी प्रिंसिपल और एक टीचर व दो छात्र हैं. पुलिस अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ कर रही है.

टेम्पो ड्राइवर ने छात्रा को बनाया अपनी हवस का शिकार

100 किलो गांजा पकड़ाया

मप्र: अब कटनी की पांच साल की बेटी का दामन भी.......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -