100 किलो गांजा पकड़ाया
100 किलो गांजा पकड़ाया
Share:

गांजा तस्करी को रोकने की मुहीम में लगी पुलिस को छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में नेशनल हाईवे 30 पर एक कार से करीब 100 किलो (11 पैकेट) गांजा बरामद हुआ है. गांजा तस्करी की गुप्त सुचना के आधार पर बालोद पुलिस गाड़ियों की तलाशी शुरू की. पुलिस की तैनाती देख कार में सवार 2 युवक कार जंगल में छोड़ गायब हो गए जिसके बाद पुलिस ने कार को कब्जे में लिया और तलाशी में पाया की उसमे 8 लाख रुपए के लगभग का गांजा रखा हुआ है. गाड़ी को जब्त कर तलाशी लेने पर 2 अन्य नंबर प्लेट जिनमे से एक पर न्यायाधीश लिखा हुआ है बरामद हुई. 


पत्रकार वार्ता के दौरान बालोद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बीते गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे दुर्ग रेंज के पुलिस महानिरीक्षक जी. पी. सिंह को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई, जिसकी सूचना पर कार्रवाई की गई. पुलीस की मानें तो व्हाइट कलर की कार जिसका नंबर सीजी 04 केएफ 7333 है, इसमें बस्तर की तरफ से गांजा परिवहन किया जा रहा था.

हालांकि यह गांजा कहां खपाने ले जाया जा रहा था और कहां से आ रहा था, इस पूरे मामले में जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा है कि करीब 100 किलो का 11 पैकेट गांजा जिसकी कीमत 8 लाख रुपए के आस पास है बड़ी बरामद है .

पत्नी की हत्या के बाद जवान ने कहा....

मंदसौर रेप: बच्ची की फोटो ले रही नर्स गिरफ़्तार

मप्र: अब कटनी की पांच साल की बेटी का दामन भी.......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -