बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी
बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी
Share:

बिहार पुलिस ने कार्यवाही के दौरान बड़ी सफलता हासिल करते हुए फारबिसगंज  के एक आवासीय होटल में छापेमारी कर छह लोगों को हिरासत में लिया है जिसमे एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के इस होटल में दबिश दी. हिरासत में लिए गए लोगों में चार दिल्ली के जबकी दो अररिया जिला के पटेंगना के है. दिल्ली, रामनगर शाहदरा  के सुनील दत्त, अमर कॉलोनी की बबिता कुमारी, बागपत के वीरेंद्र सिंह, गाजियाबाद के सुरेन्द्र कुमार, अररिया जिला के पटेंगना निवासी कुणाल कुमार एवं अर्जुन कुमार सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए  उंक्त सभी नौकरी के नाम पर सुभाष चौक स्थित एक आवासीय होटल में स्वच्छ भारत मिशन योजना के तहत शौचालय की जांच करने के मामले में अवैध रूप से बहाली करने के उद्देश्य से ठहरे थे.जिस पर क्षेत्र के भोले भाले युवकों को नौकरी के नाम पर रुपए ठगने का आरोप है. 

इतना ही नहीं एक फर्जी कंपनी फिनोमिनल वर्क फोर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जरिए स्वच्छ भारत मिशन योजना में मैन पावर की बहाली कर रहा था. जिसके एवज में युवको को झांसा देकर रुपये ऐंठने की जानकारी दी गई है.  हालांकि अब सभी हिरासत में है. इसके पास से पुलिस को एक लैपटॉप, मोबाइल और एक चार चक्का वाहन सहित अन्य सामान बरामद हुआ है. 

बिहार कांग्रेस में परिवर्तन का इशारा

पटना में भी रैपिडो बाइक टैक्सी सर्विस शुरू

फल व्यवसायी को गोली मारी, हालत गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -