घर से भागे देवर-भाभी को वापस लेकर आ रही थी बिहार पुलिस, बीच रास्ते में ट्रेन से कूदे और फिर...
घर से भागे देवर-भाभी को वापस लेकर आ रही थी बिहार पुलिस, बीच रास्ते में ट्रेन से कूदे और फिर...
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक युवक एवं महिला ट्रेन की गति धीमी होते ही बाहर छलांग लगा दी। चोटिल होने पर दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। युवक और महिला रिश्ते में देवर भाभी हैं एवं प्रेम प्रसंग के चलते घर से भाग गए थे, जिन्हें पुलिस बेंगलुरु से पकड़कर बिहार वापस ले जा रही थी। बिहार के रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका को बिहार पुलिस बेंगलुरु से पकड़कर संघमित्रा एक्सप्रेस ट्रेन से वापस ला रही थी। इसी के चलते बैतूल के मुलताई के चिचन्डा स्टेशन के पास में प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन से छलांग लगाकर भागने का प्रयास किया।

ट्रेन में उपस्थित महिला के पति ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी एवं बिहार पुलिस को इसकी खबर दी। छलांग लगाने में चोटिल हुए प्रेमी जोड़े को पुलिस ने मुलताई के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर प्रेमी की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, प्रेमिका के सिर में भी चोट आई है। कहा जा रहा है कि घटना के वक़्त बिहार पुलिस की टीम ट्रेन के एसी डब्बे में बैठी थी। वहीं, प्रेमी जोड़ा दूसरे डब्बे में था। इस के चलते महिला का पति भी साथ था। 'पति-पत्नी और वो' के इस मामले में बताया जा रहा है कि बिहार के आरा जिले के रहने वाले अमित पासवान की पत्नी प्रियंका अपने मौसेरे देवर पंकज के साथ 25 दिन पहले बिहार से भाग गई थी। 

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों का बेंगलुरु में होना पाया। खबर मिलने पर पुलिस महिला के पति के साथ बेंगलुरु जा पहुंची तथा वहां से दोनों को पकड़कर पुलिस संघमित्रा एक्सप्रेस से बिहार ले जा रही थी। इसी के चलते मुलताई के चिचन्डा के पास दोनों प्रेमी प्रेमिका ने ट्रेन से छलांग लगा कर भागने का प्रयास किया। फिलहाल दोनों का बैतूल में उपचार चल रहा है। आरा जिले के अमित कुमार ने बताया, मौसी का लड़का मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर बेंगलुरु ले जाकर रह रहा था। हमने इसकी FIR दर्ज कराई थी। पुलिस को लेकर बेंगलुरु गए थे, वहां से इन्हें वापस लेकर आ रहे थे। अवसर पाकर दोनों ट्रेन से कूद गए। हमारी शादी को 3 वर्ष हो चुके हैं तथा एक 3 वर्ष की बेटी है। बिहार के आरा थाने में पदस्थ ASI मजहर हुसैन ने बताया कि देवर-भाभी के बीच प्रेम संबंध था। देवर के साथ भाभी कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु भाग गई थी, जिन्हें हम पकड़कर वापस बिहार ले जा रहे थे, जब ट्रेन की रफ्तार धीमा हुई तो दोनों से कूद गए।  

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -