मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 6 लोगों पर क़त्ल का आरोप
मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 6 लोगों पर क़त्ल का आरोप
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में लगभग 6 आरोपियों ने मामूली विवाद में एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात नागफनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार (31 मार्च) शाम की है. इस घटना का एक CCTV फुटेज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है, मगर आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी को लेकर मृतक के परिजनों ने लाश रखकर हंगामा किया. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने परिवार वालों को समझा बुझाकर शांत कराया.

रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार की शाम नागफनी थाना क्षेत्र में फलों का ठेला लगाने वाले युवक समीर का कुछ स्थानीय लोगों से झगड़ा हो गया था. इसी विवाद में लगभग 6 युवकों ने उसे घेर कर लात घूंसों से बुरी तरह पीट डाला. इसके बाद जब समीर बेहोश हो गया तो आरोपी उसे सड़क पर छोड़ कर भाग निकले. यह पूरी घटना मौके पर लगे एक CCTV कैमरे में दर्ज हो गई. वारदात के बाद अन्य दुकानदारों ने समीर को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल से लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने और आरोपियों को ढील देने का इल्जाम लगाते हुए नागफनी थाने के गेट पर शव रखकर हंगामा किया.

पत्नी का क़त्ल कर लाश के पास सो गया पति, ऐसे खुला हत्याकांड का राज़

छत्तीसगढ़: पेड़ से लड़की मिली पति-पत्नी समेत 2 मासूम बच्चों की लाश, सामूहिक ख़ुदकुशी से पुलिस विभाग में हड़कंप

पेड़ से टंगी मिलीं 4 लाशें, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -