पेड़ से टंगी मिलीं 4 लाशें, मचा हड़कंप
पेड़ से टंगी मिलीं 4 लाशें, मचा हड़कंप
Share:

जसपुर: छत्तीसगढ़ के जसपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक पेड़ से टंगी चार लाशें मिली हैं। एक साथ 4 लाशें इस हालत में मिलने के पश्चात् से वहां सनसनी फैल गई है। इलाके के लोग इन चार मौतों को लेकर अपनी-अपनी तरफ से अनुमान लगा रहे हैं। कहा जा रहा है कि मृतकों में कपल और दो नाबालिग बच्चे सम्मिलित हैं। शुरुआती तौर पर पुलिस को खुदखुशी की आशंका है। 

वही जसपुर जिले के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक गांव में चार लाशें पेड़ से टंगी मिली हैं। पुलिस को शक है कि कपल ने पहले अपने बच्चों का क़त्ल कर दिया तथा फिर खुदखुशी कर ली। मृतकों की पहचान 28 वर्ष के राजू राम, उनकी 22 वर्ष  की पत्नी भिनसारिन बाई, 5 वर्ष की उनकी बेटी देवंती बाई तथा तीन वर्ष के बेटे देवन साईं के तौर पर हुई है। 

वही पुलिस ने बताया है कि बाघीचा पुलिस थाना क्षेत्र में एक वृक्ष पर इन सभी लाश फंदे से झुलती मिली है। यह परिवार समारबार गांव में रहता था। यह परिवार आदिवासी समुदाय से संबंध रखता था। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि कपल ने खुदखुशी करने से पहले अपने बच्चों का क़त्ल कर दिया था। बहरहाल पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की तहकीकात करने में जुटी हुई है। 

दलित लड़की से निकाह करना चाहता था रिज़वान, नहीं माने परिजन तो हत्या कर सीवर में फेंकी लाश

प्रेमी से मिलने OYO पहुंची दो बच्चों की माँ, मिली दर्दनाक मौत

शादी का झांसा देकर दलित लड़की का बलात्कार, अंकित विश्वकर्मा को दबोचने में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -