नितीश सरकार की कैसी शराबबंदी ? जेल में जमकर छलके जाम, 5 कैदियों के साथ पुलिसकर्मी भी धराए
नितीश सरकार की कैसी शराबबंदी ? जेल में जमकर छलके जाम, 5 कैदियों के साथ पुलिसकर्मी भी धराए
Share:

पटना: बिहार में नितीश सरकार की शराबबंदी की सरेआम धज्जियाँ उड़ाई जा रही है। इस बार तो चौंका देने वाला मामला सामने आया है।  सूबे की राजधानी पटना में आबकारी विभाग के थाने के हवालात में ही जमकर जाम छलक रहे थे। जहां 5 कैदियों को शराब पीते हुए पकड़ा गया है। यही नहीं ड्यूटी पर तैनात दो सिपाही को भी लापरवाही बरतने में अरेस्ट किया गया है।  रिपोर्ट के मुताबिक, आबकारी विभाग द्वारा मंगलवार को दोपहर 5 लोगों को पालीगंज थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से पकड़ा गया था। जिन्हें थाने के हवालात में बंद कर दिया गया।

इसके बाद ये लोग हवालात में ही शराब मंगाकर पीने लगे। इनके लिए बकायदा चखना का भी इंतज़ाम किया गया था। थाने में मौजूद किसी ने हवालात में चल रही पार्टी का वीडियो बना लिया और पुलिस के उच्च अधिकारियों को भेज दिया। जिसके बाद पालीगंज ASP ने एक टीम बनाकर कर आबकारी विभाग के हवालात में दबिश दी। वहां बंद 5 लोगों को शराब पीते पाया। टीम ने फ़ौरन ही पांचों पर कार्रवाई की। इसके साथ ही ड्यूटी पर तैनात दो सिपाहियों को अपने कर्तव्य का पालन नहीं करने पर अरेस्ट कर लिया।   

पालीगंज ASP अवधेश सरोज दीक्षित ने जानकारी दी है कि पुलिस को एक वायरल वीडियो प्राप्त हुआ था। जिसमें शराबबंदी के बाद भी पांच कैदी हवालात में शराब पी रहे थे।  उसके बाद हमने कार्रवाई करते हुए छापा मारा। पुलिस ने मौके से शराब पीते हुए पांच कैदी को पकड़ लिया है और ड्यूटी पर अपने कर्तव्य का पालन नहीं करने के आरोप में दो सिपाही को अरेस्ट किया है।  वहीं ASP ने बताया कि पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है कि आखिर हवालात के अंदर शराब कैसे पहुंची। 

'धर्मान्तरण कराया, तो होगी 10 साल की जेल..', इस राज्य में बना कानून, महिलाओं को 30% कोटा

यूपी के 9-10 साल के बच्चों का कमाल, बना डाली ऐसी कार, जो हवा भी साफ करती है

सुप्रीम कोर्ट में आज रचा जाएगा इतिहास, तीसरी बार बैठेगी पूर्ण महिला बेंच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -