बिहार में 20 साल से फरार डकैत गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज हैं मामले
बिहार में 20 साल से फरार डकैत गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज हैं मामले
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले की भगवानपुर पुलिस ने 20 वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात डकैत को अरेस्ट कर लिया है. गिरफ्त में आए बदमाश पर डकैती, फिरौती के लिए अपहरण करने सहित कई केस दर्ज हैं. कई सालों से फरार चल रहे बदमाश के ऊपर जिला पुलिस ने गत वर्ष ही पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

इस संबंध में कैमूर पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि चुनाव को लेकर अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस मुहीम चला रही है. इसी बीच 20 सालों से फरार चल रहे कुख्यात डकैत दारोगा लोहार को बिहार यूपी की सीमा के पास से अरेस्ट किया गया है. गिरफ्तार अपराधी भगवानपुर थाना क्षेत्र के बेल्डी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि डकैत दारोगा, गिरोह बनाकर कई घरों में भीषण डकैती के साथ-साथ फिरौती के लिए अपहरण की वारदातों को अंजाम दे चुका है. यह लोग ग्रामीण इलाकों से बच्चों को किडनैप कर पहाड़ की गुफा में छुपा देते थे. उन गुफाओं से पुलिस ने पहले कई कंकाल भी मिल चुके हैं. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ न्यायालय की तरफ से स्थायी वारंट भी निर्गत किया गया था. फिलहाल पुलिस अपराधी डकैत से पूछताछ कर रही है। 

खुशखबरी: 2050 तक विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बन जाएगा भारत !

भारत ही नहीं बल्कि विश्व स्तर पर मूल्यवान है TCS

फेस्टिव सीजन की पूर्व संध्या पर अमेज़ॅन पे में अमेज़न ने किया 700 करोड़ का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -