नोएडा: सड़क से जा रही युवती की जाति पूछी, फिर पार्क में घसीटकर किया सामूहिक बलात्कार
नोएडा: सड़क से जा रही युवती की जाति पूछी, फिर पार्क में घसीटकर किया सामूहिक बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा के फेज-2 स्थित कंपनी में काम करने वाली युवती ने दो युवकों पर ड्यूटी से घर लौटते वक़्त सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि दोनों आरोपियों ने उसे पार्क में खींचकर उसके साथ जबरदस्ती की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शिकायत के अनुसार, पीड़ित युवती 20 जुलाई को रात में कंपनी से घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे दो युवक मिले। दोनों ने उसे रोककर उसकी जाति पूछी। 

आरोप है कि जब युवती ने उन्हें अपनी जाति बताई, तो दोनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसे जबरन खींचकर पार्क में ले गए। दोनों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। युवती ने अपने मोबाइल से पुलिस को फोन करने की कोशिश की, तो आरोपियों ने उससे मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपियों ने पुलिस से शिकायत ना करने की धमकी भी दी। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। 

आरोपी युवकों के जाने के बाद पीड़िता किसी तरह पार्क से मुख्य सड़क पर पहुंची। इस दौरान वहां पर दो पुलिसकर्मी मिले। पीड़िता ने पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस वालों ने उसकी परिजनों से बात कराई। इस मामले में पीड़िता ने फेज 2 थाना पुलिस से आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करा लिया है और आरोपियों की तलाश में लग गई है।

मज़ार में मुस्लिमों ने ही लगाई आग, हिन्दुओं को फंसाने के लिए सिर पर बाँध लिया था 'भगवा'

5 स्टार होटल में चल रहा था धंधा, लड़कियों के मोबाइल चैट में मिले मशहूर लोगों के नाम

पीट-पीटकर कर डाली इस मशहूर कबड्डी प्लेयर की हत्या, सामने आई वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -