बिहार से PM मोदी के लिए आये लाखों DNA सैंपल, डाक विभाग हुआ परेशान

नई दिल्ली/पटना : पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में जनता को संबोधित करते समय डीएनए वाला बयान दे डाला था। तब से लेकर बिहार की जनता बीजेपी के प्रति कडा रुख अपना रही है और अब यह बयान बीजेपी के साथ-साथ दिल्ली में डाक विभाग के लिए भी गले की फांस बन गया है। इसके विरोध मे बिहार से लोगो ने पीएम नरेंद्र मोदी को थोक मे डीएनए नमूने भेजे है जो की अब डाक विभाग के लिए परेशानी का सबब बन गया है ।

बता दे की अब यह डीएनए सैंपल जो की एक लाख से ज्यादा है वह दिल्ली के निर्माण भवन पोस्ट ऑफिस में पीएम मोदी के लिए पड़े हैं। इनमे नाखून और बाल के सैंपल है। अब इन सैंपल का क्या करना है इसके लिए डाक विभाग पीएमओ के निर्देश का इंतजार कर रहा है। आपको जानकारी दे की पीएम मोदी ने जुलाई महीने में बिहार के मुजफ्फरपुर में रैली के दौरान नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए डीएनए के खराब होने वाला बयान दिया था।

नीतीश कुमार ने मोदी के इस बयान को बिहार की स्मिता के साथ जोड़ते हुये कहा कि मोदी ने सम्पूर्ण बिहार के डीएनए के खराब होने की बात कही है। बस फिर क्या था नितीश ने चुनावी संग्राम मे मोदी को परास्त करने के लिए इस बयान को मुद्दा बनाया ओर बिहार की जनता से आग्रह किया की वह मोदी को अपना डीएनए सैंपल भेजे जिससे मोदी तय करे की बिहार का डीएनए खराब है या सही है। बस नितीश की रणनीति कम कर गयी और पीएमओ के नाम लोगो ने एक लाख से ज्यादा डीएनए सैंपल भेज डाले।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -