पटना में अतिक्रमण के खिलाफ शुरू हुई मुहीम, 31 अगस्त तक जारी रहेगी कार्रवाई
पटना में अतिक्रमण के खिलाफ शुरू हुई मुहीम, 31 अगस्त तक जारी रहेगी कार्रवाई
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से अतिक्रमण के खिलाफ मुहीम शुरु कर दी गई है. 31 अगस्त तक चलने वाले इस अभियान में पटना में स्थाई और अस्थाई तौर पर बने अतिक्रमण को हटाया जाएगा. दावा किया जा रहा है कि पिछली बार के विपरीत इस बार जो अतिक्रमण के खिलाफ जो  मुहीम चलाई जाएगी उससे पटना की सड़कें चौड़ी होंगी और राजधानी एक अलग तस्वीर के साथ सामने आएगी. 

पटना में आयकर विभाग से दानापुर तक की सड़क बेली रोड के नाम से जानी जाती है. इसी रोड के दोनों ओर आज की तारीख में भारी अतिक्रमण है. आज पहले दिन आनंद किशोर ने बेली रोड को और अधिक चौड़ा करने के निर्देश जारी किए हैं. दोनों ओर में बनी अस्थाई नर्सरी, बस पड़ाव और फुटपाथ को जेसीबी की सहायता से हटाया जा रहा है. 

पटना वीमेंस कॉलेज के सामने बने फुट ओवर ब्रिज को तोड़कर इसे चौड़ा किया जाएगा. आनंद किशोर के अनुसार, अतिक्रमण  के खिलाफ अभियान की प्रति दिन समीक्षा होगी और 31 अगस्त तक प्रथम चरण का काम पुरा ही जाएगा. हालांकि गत वर्ष भी इस सीजन में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया था, किन्तु दोबारा उसी स्थान पर वापस अतिक्रमण हो जाने के बाद जिला प्रशासन और नगर निगम की काफी किरकिरी हुई थी. 

लद्दाख के आदिवासियों को दुनिया के बाजार से जोड़ जाएगा

पीएमओ आज करेगा वित्त मंत्रालय के अधिकारियों संग बैठक

पीएम मोदी ने वित्त मंत्री सीतारमण के साथ मिलकर की अर्थव्यवस्था पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -