बिहार: मोबाइल चोरी के शक में भीड़ ने नाबालिग को बांधकर दिए इलेक्ट्रिक शॉक

पटना: ब‍िहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां भीड़ ने एक मासूम बच्चे को पकड़कर उसे इलेक्ट्रिक शॉक लगा द‍िया है. सोशल मीड‍िया पर इस घटना का वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. गुरुवार के दिन मोतीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साढा गांव में मोबाइल चोरी के इल्जाम में एक नाबालिग बच्चे को भीड़ ने पकड़ा. उनमें से एक शख्स, बच्चे को रस्सी से बांध कर उसे इलेक्ट्रिक शॉक दे रहा है.

मामले की सूचना मिलने के बाद मोतीपुर पुलिस ने बच्चे को सुरक्षित भीड़ से निकालकर उपचार कराया. बच्चे को पूरी तरह ठीक करके पर‍िजनों के हवाले कर द‍िया गया. दरअसल, वीडियो में मोबाइल चोरी करने के आरोप में पकड़े गए नाबालिग को भीड़ के द्वारा गाड़ी में बांधकर बिजली का शॉक देकर प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साढा गांव का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

इस घटना के संबंध में पीड़ित नाबालिग के पिता द्वारा अपने बच्चे को कुछ लोगों के द्वारा प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाते हुए मोतीपुर पुलिस में शिकायत भी की गई है, जिसके बाद अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, इस पूरे मामले पर DSP वेस्ट अभिषेक आनन्द ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है. पुल‍िस ने बच्चे का उपचार कराकर परिजनों के हवाले कर द‍िया है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

5 ट्रिलियन की इकॉनमी को हासिल करने में एड़ी चोटी का जोर लगा देगा कॉपरेटिव सेक्टर - अमित शाह

आरबीआई ने मुंबई स्थित अपना सहकारी बैंक पर लगाया इतने लाख रुपये का जुर्माना

कंगना ने की इस मशहूर अभिनेता की तारीफ़

Most Popular

- Sponsored Advert -