बिहार: चोरी गए पांच ट्रक छड़ नवादा में मिले, आरोपियों को खोज रही पुलिस
बिहार: चोरी गए पांच ट्रक छड़ नवादा में मिले, आरोपियों को खोज रही पुलिस
Share:

नवादा: बिहार के नवादा जिले से पांच गाड़ियों में से चोरी किए गए छड़ को जब्त किया गया। नवादा पुलिस ने छड़ चोरी करते हुए गिरोह को भी गिरफ्तार कर लिया है। नवादा पुलिस को पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि एनएच के किनारे रजौली से लेकर बिहार शरीफ तक छड़ की चोरी हो रही है। इसी सूचना के आधार पर टीम गठित कर कल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले माधो बीघा गांव के पास छड़ लदे हुए पांच ट्रक को जब्त कर लिया है।

वहीं पुलिस को आता देख एवं अंधेरे का लाभ उठाकर गिरोह के सभी सदस्य मौके से फरार हो गए। वहीं, मौके पर छड़ लदी गाड़ी को जब्त कर लिया गया है जिसकी बाजार में अनुमानित लागत करोड़ों में आंकी जा रही है। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि यह सिर्फ एक जिले के माफियाओं के द्वारा किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि इसमें विभिन्न जिले के लोग भी शामिल हो सकते हैं, जो कि जांच के दौरान बात निकल कर आ सकती है। वहीं पुलिस ने सभी पांच गाड़ियों को जब्त कर थाने ले आई है और माफियाओं के धरपकड़ के लिए छापेमारी आरंभ कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाकी के बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -