मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में हुआ बड़ा खुलासा, ब्लू फिल्म दिखाने के बाद कुर्सी से बांध बच्चियों से बलात्कार..
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में हुआ बड़ा खुलासा, ब्लू फिल्म दिखाने के बाद कुर्सी से बांध बच्चियों से बलात्कार..
Share:

बिहार के मुजफ्फरपुर से कई बार अपराध के मामले सामने आए हैं. ऐसे में हाल ही में वहां के बालिका गृह में हुए उत्पीड़न के मामले में एक और नया खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में विशेष पॉस्को कोर्ट में सीबीआई (सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) की तरफ से दायर की गई चार्जशीट में ब्रजेश ठाकुर पर संगीन आरोप लग चुके हैं.

जी हाँ, हाल ही में चार्जशीट में बताया गया कि वहां ब्लू फिल्म दिखाकर छोटी-छोटी बच्चियों से दुष्कर्म किया जाता था और उस दौरान विरोध करने वाली लड़कियों को नशे का इंजेक्शन दिया जाता था और इसके बाद उन्हें कुर्सी में बांधकर अपनी हवस का शिकार बनाया जाता था. जी हाँ, इस मामले में सीबीआई की चार्जशीट में लिखा गया है कि शेल्टर होम में ब्रजेश ठाकुर की महफिल रोज सजती थी और कर्मचारियों और ब्रजेश के अलावा सीडब्लूसी (बाल कल्याण समिति) के सदस्य भी रात में बालिका गृह में आते थे और बच्चियों को छोटे कपड़े पहनाकर अश्लील भोजपुरी गानों पर डांस करवाते थे.

वहीं अगर वह ऐसा नही करें तो उनके साथ मारपीट की जाती थी. इस मामले में खुलासा हुआ कि लड़कियों को नशे की दवा देकर सुलाने के बाद भी उनसे रेप किया जाता था और उन्हें उस दौरान कुछ समझ नहीं आता था. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि सीबीआई ने 19 दिसंबर को इस मामले में कोर्ट के सामने चार्जशीट दायर की थी और चार्जशीट में कुल 102 लोगों की गवाही दर्ज है, जिसमें 33 बच्चियां शामिल हुईं हैं.

अपनी प्रेमिका को जबरदस्ती शराब पिलाकर रेप करता था डॉक्टर लेकिन एक दिन...

प्यार को पाने के लिए आपस में भीड़ गए दोस्त, अंजाम सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

अपने फुटबॉल कोच की पत्नी संग स्टूडेंट दिन-रात बनाने लगा संबंध लेकिन एक दिन....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -