प्यार को पाने के लिए आपस में भिड़ गए दोस्त, अंजाम सुनकर दहल जाएगा आपका दिल
प्यार को पाने के लिए आपस में भिड़ गए दोस्त, अंजाम सुनकर दहल जाएगा आपका दिल
Share:

हाल ही में एक मामला लखनऊ, उत्तरप्रदेश में पॉश इलाके शास्त्रीनगर से सामने आया है जहाँ दो युवकों को उन्हीं के दोस्तों ने गोली मार दी है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में आरोपी के कब्जे से पिस्टल भी बरामद कर ले ली गई है. खबरों के अनुसार इस मामले में गंगानगर निवासी अभिषेक तेवतिया, मोहित निवासी शाहजादपुर, शास्त्रीनगर निवासी अंकुर बालियान व दिव्यांश उर्फ माटू आपस में दोस्त थे और सभी एक ही कॉलेज में पढ़ते भी है.

इसी के साथ वहां पढ़ने वाली शास्त्रीनगर की एक युवती से अंकुर का प्रेम-प्रसंग हो गया और दोनों अक्सर मिलने लगे लेकिन कुछ साल प्रेम प्रसंग चलने के बाद दोनों की दोस्ती टूट गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसके बाद युवती की दोस्ती उस लड़के के दोस्त मोहित से हो गई और इस बात को लेकर मोहित और अंकुर के बीच झगड़ा हो गया. वहीं दोनों युवक अपने प्यार को पाना चाहते थे और बीते रविवार को अंकुर व दिव्यांश ने कुछ ऐसा किया कि दोनों को इस समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस पूछताछ में अंकुर ने यह आरोप लगाया कि मोहित अपने दोस्त अभिषेक के साथ आया था और उसे फोन कर घटनास्थल पर बुलाया था. वहीं मोहित ने उनपर पिस्टल तान दी थी और खींचतान में अभिषेक व मोहित को ही गोली लग गई. इस मामले में पुलिस जांच कर चुकी हैं और उनकी जांच में साफ हो चुका है कि अंकुर ने ही गोली चलाई थी और उसमे उसका साथ दिव्यांश ने दिया था.

अपने फुटबॉल कोच की पत्नी संग स्टूडेंट दिन-रात बनाने लगा संबंध लेकिन एक दिन....

खेल-खेल में हुई कुछ ऐसी बात कि पिता-पुत्र ने कर दिया ऐसा काम

उत्तरप्रदेश : पुलिस ने लुटेरों को दबोचा, हजारों मोबाईल बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -