अपने फुटबॉल कोच की पत्नी संग स्टूडेंट दिन-रात बनाने लगा संबंध लेकिन एक दिन....
अपने फुटबॉल कोच की पत्नी संग स्टूडेंट दिन-रात बनाने लगा संबंध लेकिन एक दिन....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहाँ रहने वाले एक फुटबॉल कोच ने कुछ साल पहले अपने दो स्टूडेंट्स को अपने साथ रहने के लिए अपने घर पर बुला लिया था लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. बताया जा रहा है कि उन लड़कों के घर में आने के बाद उनमें से एक नाबालिग के साथ कोच की वाइफ का अफेयर शुरू हो गया और उसने कई बार उसके साथ संबंध भी बना लिए और दोनों आए दिन एक दूजे के साथ बाहर भी संबंध बनाने लगे.

इस मामले में फिलहाल कोर्ट ने महिला को तीन साल की सजा सुना दी है और महिला ने खुद पर लगे आरोपों को मानने से इनकार कर दिया है. इस मामले में महिला का कहना है कि ''हम दोनों के बीच जो भी हुआ वो सहमति से था.'' आप सभी को बता दें कि यह मामला साल 2014 का है, जब टेनेसी के हाईस्कूल में बतौर असिस्टेंट फुटबॉल कोच काम करने वाले जस्टिन मैक्कार्टर की वाइफ केल्सी मैक्कार्टर (27) को अपने ही घर में रहने वाले 16 साल के लड़के से प्यार हो गया और यह लड़का जस्टिन का ही स्टूडेंट था और उससे फुटबॉल सीखता था. वहीं इस मामले में नाबालिग लड़का अपने बड़े भाई के साथ अपने फुटबॉल कोच के घर पर ही रहता था और एक दिन छोटे भाई और कोच की वाइफ केल्सी मिले और दोनों को एक दूजे का साथ अच्छा लगा और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए.

उसके बाद दोनों ने रात दिन एक दूजे से संबंध बनाए लेकिन एक दिन लड़के ने महिला पर खुद का शोषण करने का आरोप लगा दिया और अपने भाई के साथ घर छोड़कर चला गया. फिलहाल इस मामले में कोर्ट ने हाल ही में महिला को तीन साल की जेल की सजा दे दी है.

युवक ने पहले बनाया मोबाइल से वीडियो फिर किया ऐसा काम

खेल-खेल में हुई कुछ ऐसी बात कि पिता-पुत्र ने कर दिया ऐसा काम

नशे में धुत्त पति ने भाई के सामने ही कर डाली पत्नी के साथ ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -