जेल से निकलते ही दुष्कर्म के आरोपी ने किया ऐसा काम की फिर चला गया जेल

रीवा: कोरोना के अलावा देश से कई तरह की वारदातें सामने आ रही है वही इस बीच मध्य प्रदेश में रीवा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक जेल से छूट कर बाहर आए रेप के अपराधी ने रेप पीड़िता को जिंदा जला कर मारने का प्रयास किया। इस घटना के पश्चात् अपराधी अवसर से फरार हो गया है। जबकि पीड़िता को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

दरअसल, ये केस रीवा जिले के मऊगंज कस्बे नरैनी पहाड़ का है। जहां दरिंदगी के दोष में जेल पहुंचने के पश्चात् भी राजेश यादव की हैवानियत कम नहीं हुई। शुक्रवार की रात राजेश यादव एक बार फिर पीड़िता के घर पहुंचा तथा घर के बाहर सो रही युवती के ऊपर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी। प्राप्त खबर के अनुसार, अपराधी ने पीड़िता का 3 वर्ष पहले रेप किया था, जिसके पश्चात् अपराधी राजेश यादव जेल हो गई थी। हाल ही में अपराधी जेल से बाहर था। इसके पश्चात् उसने इस खतरनाक षड्यंत्र को अंजाम दिया। 

वही इस घटना में पीड़िता 80 फीसदी जल गई है। उसे गंभीर स्थिति में उपचार के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। यहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर पीड़िता का उपचार करने में लगे हुए हैं। एएसपी विजय डाबर का कहना है कि पुलिस ने अपराधी राजेश यादव पर हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस निरंतर फरार अपराधी की खोजबीन कर रही है। पुलिस शीघ्र ही फरार अपराधी को गिरफ्तार कर उसपर सख्त कार्यवाही करेगी। 

आर्थिक तंगी से परेशान कोरोना मरीज ने ली खुद की जान

क्या कभी हमीदिया अस्पताल से रेमडिसिविर इंजेक्शन नहीं हुए चोरी?

पति को था अपनी पत्नियों पर शक तो कर दिया ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -