संपत्ति विवाद के चलते हुए खुनी संघर्ष, लोहे की रॉड से पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या
संपत्ति विवाद के चलते हुए खुनी संघर्ष, लोहे की रॉड से पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में एक संपत्ति विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. जहां एक व्यक्ति को लाठी और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने 11 लोगों को आरोपी बनाया है. जिनमें से अभी सिर्फ एक आरोपी को पुलिस अरेस्ट कर पाई है, बाकी दस आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उनकी खोजबीन कर रही है.

हत्या की यह घटना कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र की है. जहां सिरण्डा कजरा टोला में एक ही समाज के दो गुटों में काफी समय से संपत्ति विवाद चल रहा है. इसी के कारण एक पक्ष के लोग हथियारों से लैस होकर दूसरे पक्ष के शमीम नामक व्यक्ति की मौसी के घर जा पहुंचे. और वहां उपस्थित शमीम को घर से खींच कर पास के खेत में ले गए. जहां उसे लाठी और लोहे की रॉड से पीटा गया. जिसके कारण शमीम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

इस हमले और मारपीट में मृतक शमीम की मौसी सहित चार अन्य लोग भी घायल हो गए. मृतक के भाई और मौसी ने बताया कि आरोपी पक्ष का उनके साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. शमीम इसमें उनकी सहायता कर रहा था. इसी बीच शमीम अपने दोस्तों के साथ अपनी मौसी के घर आया हुआ था. तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने वहां धावा बोल दिया और उसे घर से खींचकर खेत में ले गए, जहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है । 

8 साल की बच्ची के शव के साथ भी किया गया था बलात्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

युवती को बंधक बनाकर 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी उतारा

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के दैनिक संग्रह खाते से गायब हुए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -