युवती को बंधक बनाकर 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी उतारा
युवती को बंधक बनाकर 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी उतारा
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती को बंधक बनाकर 6 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है। युवती की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कर लिया है। इस बारे में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी दी है।

युवती के पड़ोस में रहने वाला एक युवक ने उसे सामान की खरीदारी करने का लालच देकर NCL के मैदान में ले गया, जहां पहले से घात लगाए बैठे एक नाबालिग समेत छह लोगों ने बारी-बारी से युवती के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट सिंगरौली जिले के सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है, बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक़्त सामने आई है, जब राज्य के गृहमंत्री संभाग के कानून व्यवस्था की मीटिंग लेने के लिए सिंगरौली पहुंचे थे। गृह मंत्री की जिले में मौजूदगी के दौरान हुई घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और तत्काल अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपितों को अरेस्ट कर लिया गया है।

जानकारी में बताया गया है कि उक्त बलात्कार में शामिल नाबालिग द्वारा पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया था। हालांकि वीडियो बनाने के बाद उसने अपने मोबाइल से वीडियो को डिलीट कर दिया था। गैंग रेप का मामला प्रकाश में आने के बाद रीवा आईजी उमेश योगा हरकत में आए और कुल अलग-अलग 7 टीमें बनवा कर रात में दबिश दिलाई गई जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी है।

सीएम योगी पर बरसीं प्रियंका वाड्रा, कहा- उत्तर प्रदेश में विफल रहा 'मिशन शक्ति'

कई दिनों से लापता हुए अधिकारी को पुलिस ने खोजा

बिहार में लूट-अपहरण की बहार, अपराधियों को ‘महाजंगलराज के महाराजा’ का संरक्षण, नितीश पर तेजस्वी का वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -