बुलेट के लिए मार डाली गई एक और बहु, फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव
बुलेट के लिए मार डाली गई एक और बहु, फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव
Share:

पटना: बिहार के आरा में एक बार फिर दहेज की खातिर एक शादीशुदा महिला की पीट-पीटकर और गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतका के मायकेवालों ने पति समेत ससुराल वालों पर हत्या के बाद शव को फांसी के फंदे से लटकाने का इल्जाम लगाया है. इस मामले में नगर थाना पुलिस ने आरोपी ससुराल पक्ष के 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. जबकि घटना के बाद से आरोपी पति मौके से फरार चल रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, घटना नगर थाना के तरी मुहल्ला की है. यहां के निवासी मोहम्मद शाहनवाज आलम का निकाह दो महीने पहले ही खुशबू परवीन (22 साल) के साथ धूमधाम से हुआ था. खुशबू झारखंड स्थित रांची के डूरंडा थाने के मनी टोला के निवासी मुनव्वर अली की बेटी थी.  मृतका के परिजनों के अनुसार, शादी के समय उन्होंने बतौर दहेज लड़केवालों की तमाम मांगें पूरी की थीं, मगर निकाह के कुछ दिन बाद से ही खुशबू के पति और ससुरालवालों ने उसके साथ मारपीट करनी चालु कर दी.

भोजपुर के चरपोखरी के सियाडीह हाई स्कूल में शिक्षक के रूप में तैनात शहनवाज ने खुशबू को गत माह उसके मायके रांची के डूरंडा पहुंचा दिया था. पति शहनवाज 5 लाख रुपये सहित एक बुलेट गाड़ी देने के बाद ही वापस ससुराल लौटने की बात कहकर आरा चला आया था. मायकेवालों के समझाने-बुझाने के बाद खुशबू जनवरी में ही अपने ससुराल पहुंची. खुशबू के मायकेवालों के अनुसार, ससुराल पहुंचते ही एक बार फिर उसके पति और सास-ससुर ने उसके साथ मारपीट करनी चालु कर दी और रविवार देर शाम उसकी हत्या कर शव को कमरे में फांसी के फंदे से टांग दिया.

'मौसी के घर छोड़ दूंगा..', कहकर नाबालिग बच्ची को ले गए, जंगल में किया सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार

स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही थी लड़की तभी आ गई कार और फिर...

शादीशुदा ममता पर पति को छोड़ने का दबाव डाल रहा था अरमान, नहीं मानी तो कर डाली हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -