'मौसी के घर छोड़ दूंगा..', कहकर नाबालिग बच्ची को ले गए, जंगल में किया सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार
'मौसी के घर छोड़ दूंगा..', कहकर नाबालिग बच्ची को ले गए, जंगल में किया सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 3 युवकों ने एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिम बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। घटना रविवार (15 जनवरी) शाम की है। परिवार वालों ने मामले में शिकायत दर्ज कराई थी कि शाम में मौसी के घर ले जाने के लिए पारिवारिक तौर पर परिचित युवक ने लड़की को मोटरसाइकिल पर बिठाया। जिसके बाद जंगल में पहुंचकर अपने 2 अन्य साथियों के साथ उसने बच्ची का बलात्कार किया। पीड़िता का बयान दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की थी। आज सुबह तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

बरगी की नगर पुलिस अधीक्षक (SP) प्रियंका शुक्ला ने जानकारी दी है कि आदिवासी ग्राम चरगवां में एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पंचम ठाकुर और उसके दो दोस्त बाला व बृजेश ठाकुर को अरेस्ट कर लिया गया है। तीनों आरोपी बच्ची को रविवार के दिन मौसी के घर छोड़ने के लिए बाइक पर बैठाकर ले जा रहे थे। रास्ते में एक जंगल में इन तीनों ने सामूहिक बलात्कार किया। बाद में मौसी के घर छोड दिया। बच्ची रात को वापस घर लौट आई और घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी। आरोपी पंचम का पीड़िता के घर आना-जाना लगा रहता था।

मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। अधिकारी मामले में जाँच कर रहे हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसका उपचार सरकारी अस्पताल में कराया जा रहा है। डॉक्टरों की जांच के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट तैयार करेगी। 

स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही थी लड़की तभी आ गई कार और फिर...

शादीशुदा ममता पर पति को छोड़ने का दबाव डाल रहा था अरमान, नहीं मानी तो कर डाली हत्या

पिस्तौल लेकर लूट के इरादे से घूम रहे थे बदमाश, पुलिस ने दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -