शर्मनाक: भाभी के साथ वोट देने गई 15 वर्ष की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म
शर्मनाक:  भाभी के साथ वोट देने गई 15 वर्ष की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म
Share:

सिवान: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा अपराध का सिलसिला आज हर किसी के लिए परेशानी का कारण बन चुका है, हर दिन कोई न कोई किसी न किसी साजिश का शिकार हो ही जाता है. जिसके बाद से लोगों के दिल और दिमाग में दहशत और भी तेजी से बढ़ने लगी है. कहते है कि कई बार दूसरों का भला करना भी खुद के लिए मुश्किल भरा हो जाता है. इतना ही नहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे... 

बिहार के सिवान से बुधवार को नाबालिग के साथ रेप के उपरांत उसकी हत्या करने का केस सामने आया है. जंहा इस बात का पता चला है कि आरोपी ने पहले 15 साल की बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया था. मिली जानकारी के अनुसार इधर, घटना के संबंध में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि कल पीड़िता अपनी भाभी को वोट दिलाने के लिए वोटिंग बूथ गई थी, लेकिन अचानक वहां से गायब हो गई थी.

जंहा लोगों का कहना है कि हमने पूरी रात खोजबीन की, जिसके उपरांत आज उसका शव झाड़ियों में पाया गया है. इस घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है. स्थानीय लोग सड़क जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

'गुजारा भत्ते' पर सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन जारी, अब दोनों पक्षों को देनी होगी आय की जानकारी

जम्मू कश्मीर में DDC चुनाव कराने की तैयारी में केंद्र, बनाई ये योजना

दिवाली से पहले दो किसानों पर मेहरबान हुई लक्ष्मी, रातों-रात बन गए करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -